28 दिनों तक डेली 3GB डाटा, अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ Jio का जबरदस्त प्लान! जानें कीमत


देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और बेहतरीन डेटा प्लान्स लेकर आती है। रिलायंस जियो के प्लान समय समय पर अपडेट होते रहते हैं। लेकिन कंपनी के कुछ प्लान ऐसे हैं जो लॉन्च के बाद से ही पॉपुलर हो चुके हैं। इन प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट वाकई कमाल के हैं। अगर आपको जियो के ऐसे धांसू प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए ही है। यहां पर हम आपको जियो के सस्ते और ज्यादा बेनिफिट्स वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। यूं तो जियो प्रीपेड प्लान्स (Jio Prepaid Plans) 119 रुपये से शुरू हो जाते हैं। लेकिन हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको रोजाना 3GB हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटिड कॉलिंग और कई तरह के दूसरे फायदे भी देता है। इस प्लान की सारी जानकारी आपको नीचे दी जा रही है। 

रिलायंस जियो Rs 419 प्रीपेड प्लान (Reliance Jio Rs. 419 Recharge Plan): 419 रुपये में जियो अपने कस्टमर्स के लिए धांसू प्लान पेश करता है। प्लान आपको 28 दिनों की वैधता देता है। इसकी खास बात इसका डेटा बेनिफिट है। 419 रुपये के प्लान में ग्राहक रोजाना 3GB डेटा पाता है। यानि कि 28 दिनों में आपको 84GB कुल डेटा मिलता है। लेकिन ध्यान दें कि डेली लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट की स्पीड 64kbps हो जाती है। साथ ही अगर आप SMS का इस्तेमाल अधिक करते हैं तो इस प्लान के साथ रोजाना 100 SMS भी फ्री हैं। जियो का 3GB डेली डेटा प्लान आपको अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग की सुविधा देता है जो 28 दिन तक वैध होती है। 

Jio प्लान के एक्सट्रा बेनिफिट्स के तौर पर आपको JioTV, JioCinema JioSecurity, JioCloud जैसी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। JioTV के माध्यम से आप 28 दिनों तक ऐप पर कई तरह के टीवी शो का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको JioCinema का सब्सक्रिप्शन भी इस पैक के साथ मिलता है जो प्लान की वैधता तक मान्य होगा। इसमें आपको JioSecurity ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है जो आपके संवेदनशील डेटा जैसे फोन नम्बर, ईमेल एड्रेस, बैंक अकाउंट नम्बर, ओटीपी आदि की सुरक्षा सुनिश्चित करता है। प्लान के साथ मिलने वाला JioCloud आपको एक्स्ट्रा स्टोरेज देता है। इस तरह से 419 रुपये का ये प्लान काफी किफायती साबित होता है जो आपकी इंटरनेट डेटा की जरूरत को अच्छी तरह से पूरी करता है। इस प्लान के बारे में और अधिक जानने के लिए जियो की अधिकारिक वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks