जानिए कौन हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की नई ऐक्ट्रेस खुशबू पटेल, बनेंगी ‘पोपटलाल’ की दुल्हनिया


Khushbu Patel new entry in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पॉप्युलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कुछ हफ्तों से शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) के एक्जिट और ‘दयाबेन’ (Dayaben) की एंट्री को लेकर चर्चा में बना हुआ है। कुछ हफ्ते से ऐसी खबरें आ रही हैं कि शैलेष लोढ़ा ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ छोड़ दिया है। हालांकि प्रड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने कहा था कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। हालांकि यह जरूर बताया कि ‘तारक मेहता’ में ‘दयाबेन’ की वापसी हो रही है। इसी बीच अब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक नई एंट्री (New entry in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हुई है।

ऐक्ट्रेस खुशबू पटेल (Khushbu Patel) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एंट्री की है और उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। खुशबू पटेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Khushbu Patel TMKOC) पर ‘पोपटलाल’ से लेकर ‘बाबूजी’ तक के साथ शूटिंग के पलों की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं। खुशबू पटेल ने उनके साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया है।


दूसरी बार मां बनीं Disha Vakani, ‘तारक मेहता…’ की दयाबेन ने बेबी बॉय को दिया जन्म


पोपटलाल की वाइफ बनेंगी खुशबू पटेल

खुशबू पटेल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पोपटलाल की वाइफ के रोल में हैं। पोपटलाल का रोल ऐक्टर श्याम पाठक (Shyam Pathak) निभाते हैं। ‘तारक मेहता’ के आने वाले एपिसोड्स में पोपटलाल की शादी दिखाई जाएगी और उसी के लिए शो में खुशबू पटेल की एंट्री हुई है। खुशबू पटेल शो में प्रतीक्षा का किरदार निभा रही हैं।


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Daya Ben की हो रही वापसी, प्रोड्यूसर असित मोदी ने किया कंफर्म


खुशबू पटेल से पहले अर्शी भारती ने भी की एंट्री
खुशबू पटेल इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। उनके 19.4k फॉलोअर्स हैं। कुछ वक्त पहले ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अर्शी भारती (Arshi Bharti) ने एंट्री की थी। वह शो में तारक मेहता के बॉस की सेक्रेटरी के रोल में हैं।


Dilip Joshi Birthday: ‘तारक मेहता…’ से पहले 1 साल बेरोजगार थे दिलीप जोशी, मेकर्स ने जेठालाल नहीं, ये रोल किया था ऑफर
दयाबेन के रोल में दिशा वकानी करेंगी वापसी?

असित मोदी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘तारक मेहता’ में दयाबेन की भी एंट्र्री होने वाली है। हालांकि उन्होंने यह रिवील नहीं किया था कि दयाबेन का किरदार ही वापसी कर रहा है या फिर उस किरदार को निभाने वालीं ऐक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) भी। अब यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks