Koffee With Karan 7: करण जौहर के एक सवाल का आलिया भट्ट ने दिया ऐसा जवाब, रणवीर सिंह बोले- ‘तुम पर गर्व है’


Koffee With Karan 7: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के 7वें सीजन का आज पहला एपिसोड ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज किया गया. शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट गेस्ट के रूप में शामिल हुईं. शो का पहला एपिसोड ही धमाकेदार रहा या ये कह लें कि जैसा इस शो से उम्मीद की जाती है, ये उस पर खरा उतरा. वैसे तो शो में करण ने आलिया से कई सवाल किए, लेकिन उसमें सबसे रोचक सवाल था कपूर फैमिली से जुड़ा हुआ.

दरअसल, करण ने आलिया से पूछा कि आपने कपूर फैमिली से क्या एडॉप्ट किया? इस पर आलिया कहती हैं कि हमारे परिवार में कम लोग हैं और बहुत कम ही ऐसा होता है कि हम लोग एक साथ कभी किसी चीज का जश्न मनाते हों, लेकिन कपूर फैमिली का कल्चर बहुत अलग है या कह लें कि ये कल्चर मेरे लिए बिलकुल नया था. इस परिवार ने मुझे मेरी जिंदगी को एक नया लेयर दिया है.

आलिया से बोले रणवीर- ‘मुझे तुम पर गर्व है’
आलिया ने आगे कहा कि कपूर फैमिली में कुछ भी होता है तो पूरा परिवार एक साथ जुट जाता है, अगर पूजा की आरती भी करनी हो तो सब एक साथ आ जाते हैं. जैसे कुछ समय के लिए मैं और रणबीर एक साथ रह रहे थे, तो रणवीर ने कहा कि हम लोग अपने घर में दिवाली पूजा करेंगे, तो मैं उसमें काफी इंवॉल्व हो गई थी. आलिया की इस बात पर ही रणवीर सिंह ने उनसे कहा कि मुझे तुम पर गर्व है.

कैसा बिता आलिया का लॉकडाउन?
इसके बाद करण ने आलिया भट्ट से पूछा कि लॉकडाउन में क्या किया, कैसे बिता दिन, क्या कुछ नया किया? इस पर आलिया ने कहा कि कोविड के शुरू होते ही ऋषि अंकल का निधन हो गया था, जिसके बाद से 3-4 महीने मेरा पूरा ध्यान परिवार पर था. उनके निधन से पहले हॉस्पिटल आना-जाना और उनके निधन के बाद मॉम (नीतू कपूर) का ध्यान रखते हुए ही 3-4 महीने बीच गए थे.

Tags: Alia Bhatt, Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks