Kriti Sanon Birthday: कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ स्टाइल में दी ‘परम सुंदरी’ को जन्मदिन की बधाई


कृति सेनन (Kriti Sanon) 27 जुलाई को अपना बर्थडे मना रही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada) की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हैं. कार्तिक ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में कृति को जन्मदिन की बधाई दे खुश कर दिया. कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर कर बधाई दी तो फैंस कहने लगे कि हमारी इच्छा है कि आप दोनों शादी कर लो. कार्तिक-कृति की ये क्यूट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में कार्तिक और कृति बैठे हुए नजर आ रहे हैं और एक्टर कृति को केक खिलाते दिख रहे हैं. दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. कार्तिक व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में तो कृति मिक्की माउस प्रिंट वाले टीशर्ट और जीन्स में नजर आ रही हैं.

कार्तिक ने कहा-डाइट नहीं तोड़ी सिर्फ मेरे लिए पोज किया
कार्तिक आर्यन ने इस तस्वीर को शेयर कर मजेदार कैप्शन लिख कृति सेनन तो बधाई दी है. कार्तिक ने लिखा ‘डाइट नहीं तोड़ी लड़की ने, सिर्फ पोज किया मेरे लिए! हैप्पी बर्थडे परम सुंदरी, तुम्हारे शहजादा की तरफ से’.  वहीं फैंस इनकी स्माइल की तारीफ करते हुए लिख रहे ‘दोनों की स्माइल, हाय नजर न लग जाए’.

(फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

फैंस करने लगे शादी की डिमांड
कार्तिक आर्यन ने इस पोस्ट पर कृति ने भी बिना देरी किए रिप्लाई दिया कि ‘थैंक यू, पोज देने के बाद सारा केक खाने के लिए’. इस पोस्ट पर कार्तिक और कृति को फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. कई उनकी जोड़ी को क्यूट बता रहे हैं तो कई ने शादी की गुहार भी लगा दी. एक ने लिखा ‘आप लोग प्लीज शादी कर लो’ तो दूसरे ने लिखा ‘तुम दोनों एक दूजे के लिए बने हो’.

ये भी पढ़िए-कार्तिक आर्यन ने शुरू की ‘शहजादा’ की शूटिंग, कृति सेनन संग एक्शन अवतार में आएंगे नजर

‘शहजादा’ 4 नवंबर 2022 को होगी रिलीज
रोहित धवन की फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा परेश रावल, रोहित बोस रॉय, मनीषा कोइराला, सचिन खेड़कर, अंकुर राठी भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘Ala Vaikunthapurranuloo’ का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. ये फिल्म इसी साल 4 नवंबर को रिलीज की जाएगी.

Tags: Bollywood Birthday, Kartik aaryan, Kriti Sanon

image Source

Enable Notifications OK No thanks