अरुणा ईरानी संग एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर और शादी पर बोले कुकू कोहली- इंडस्ट्री में ऐसी चीजें होती हैं


70-80 और 90 के दशक में अपनी ऐक्टिंग से तहलका मचाने वालीं मशहूर ऐक्ट्रेस अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने कुछ समय पहले हमारे सहयोगी ईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने 32 साल बाद अपनी पर्सनल लाइफ और कुकू कोहली (Kuku Kohli) संग शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा था वह पहली मुलाकात के दौरान पति की पहली शादी और बच्चों से अनजान थीं। अरुणा ईरानी ने कहा था कि तब उन्हें नहीं पता था कि कुकू कोहली पहले से ही शादीशुदा हैं। इस बार में जब कुकू कोहली से Etimes ने पूछा तो उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में ऐसी बातें होती रहती हैं।

कुकू कोहली ने इस इंटरव्यू में अपने करियर से लेकर पर्सनल लाइफ, बच्चों और वाइफ अरुणा ईरानी को लेकर खुलकर बात की। लेकिन जब बात अरुणा ईरानी से पहली शादी छुपाने की बात छेड़ी गई तो उन्होंने कुछ घुमा-फिराकर जवाब दिया।

एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर पर कुकू कोहली- इंडस्ट्री में ये चीजें होती हैं

कुकू कोहली ने कहा, ‘देखो, ये सारी चीजें तो होती रहती हैं हमारी इंडस्ट्री में। हम साथ काम करते हैं…आइडिया एक्सचेंज करते हैं।’ यह पूछे जाने पर कि क्या वह और अरुणा ईरानी साथ रहते हैं तो कुकू कोहली ने हां में जवाब दिया।


पढ़ें: शादी के 32 साल बाद अरुणा ईरानी का खुलासा, बोलीं- नहीं पता था कि पति कुकू कोहली पहले से शादीशुदा हैं

1990 में कुकू कोहली-अरुणा ईरानी ने की थी शादी
अरुणा ईरानी और कुकू कोहली ने 1990 में शादी की थी। कुकू कोहली और अरुणा ने कई फिल्मों में साथ काम किया था। फिल्म के सेट पर अकसर उनकी लड़ाई हो जाती थी। पर तब क्या पता था कि दोनों को एक दिन प्यार हो जाएगा और वो शादी कर लेंगे। अरुणा ईरानी ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा था कि जब वह कुकू कोहली से पहली बार मिली थीं तो उन्होंने नहीं बताया था कि उनकी शादी हो चुकी है।

पहली पत्नी के साथ कुकू कोहली:


दो-दो घर एक साथ संभालने के सवाल पर यह बोले कुकू कोहली
कुकू कोहली से जब पूछा गया कि क्या उनकी बेटी करिश्मा ने अरुणा ईरानी को एक मां के रूप में स्वीकार किया? क्या उन्हें एक-साथ दो घर संभालने में दिक्कत नहीं हुई? इस पर कुकू कोहली ने जवाब दिया, ‘ऐसा कभी मौका नहीं आया। एक साथ दो घर संभालना न तो मुश्किल है और न ही आसान। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस तरह मैनेज करते हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks