शादी के 32 साल बाद अरुणा ईरानी का खुलासा, बोलीं- नहीं पता था कि पति कुकू कोहली पहले से शादीशुदा हैं


बॉलिवुड इंडस्ट्री में 80-90 के दशक की मशहूर अदाकारा अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने शादी के 32 साल बाद अपनी पर्सनल लाइफ से बड़ा खुलासा किया है। हमारी सहयोगी वेबसाइट ETimes से खास बातचीत में ऐक्ट्रेस ने बताया कि उनके पति और फिल्ममेकर कुकू कोहली (Kuku Kohli) से जब उनकी मुलाकात हुई तो उन्होंने नहीं बताया था कि वह पहले से शादीशुदा हैं और वह बेटियों के पिता भी हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा कि इस सच के आभाव में उन्होंने अनजाने में अपने रिश्ते को आगे बढ़ा लिया।

अरुणा ईरानी ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा कि ”हमारे रिश्ते की शुरुआत सेट पर नोकझोंक से हुई। हम दोनों की पहली मुलाकात एक फिल्म के दौरान हुई। उस समय वह सभी अन्य कलाकारों को इंतजार करवाया करते थे जब तक कि धर्मेंद्र जी सेट पर न आ जाए और शूटिंग शुरू न कर दें। इस बात पर मैं उनपर अक्सर खफा हो जाया करती थीं कि मैं भी बिजी रहती हूं क्योंकि मैं उस समय कई फिल्मों पर एक साथ काम कर रही होती थीं। ऐसे हमारे रिलेशनशिप की शुरुआत कभी तकरार तो कभी प्यार से हुई। अगर मैं गुस्सा हो जाया करती थी तो वह मुझे मनाया करते थे। उस चक्कर में कैसे लफड़ा हो गया समझ नहीं आया।”

अरुणा ईरानी ने क्यों आजतक पति और उनके रिश्तों को लेकर बात नहीं कि इसे लेकर उन्होंने साफ किया कि, उस समय जब हम मिले तो उन्होंने मुझे नहीं बताया था कि वह पहले से शादीशुदा हैं और उनकी बेटियां हैं। मैं इस बात से अंजान थीं और मुझे उनसे प्यार हो गया। आजतक मैंने उनकी पहली पत्नी के बारे में कभी बात नहीं की। अब इसीलिए मैं ये सब कह पाई क्योंकि उनका कुछ महीने पहले ही निधन हो गया।

Aruna Irani बोलीं- Mehmood ने मेरा करियर बनाया भी और बिगाड़ा भी, दोनों की शादी की उड़ी थी अफवाहजब अरुणा ईरानी ने चिंटू बाबा के साथ टॉवल सीन करने से किया इनकार
80-90 दशक में इंडस्ट्री पर राज करने वाली अरुणा ईरानी ने 300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। कभी लीड ऐक्ट्रेस, कभी चुलबुली दोस्त, बढ़िया डांसर, तेजतर्रार विलेन, खडूस सास तो कभी चालबाज सौतेली मां के रोल से उन्होंने खूब प्रशंसा हासिल की है। अरुणा ने साल 1960 में कुकू कोहली से शादी की। कुकू कोहली बॉलिवुड के मशहूर फिल्ममेकर्स में से एक रहे हैं जिन्होंने ‘फूल और कांटे’, ‘सुहाग’, ‘हकीकत’, ‘ये दिल आशिकाना’ और ‘अनाड़ी नंबर वन’ जैसी फिल्में निर्देशित की हैं।

Aruna Irani

शादी के 32 साल बाद अरुणा ईरानी ने किया खुलासा

image Source

Enable Notifications OK No thanks