Kumkum Bhagya 25 July Written Update: दीदा को पल्लवी की व्यवहार पर हुआ शक, रणबीर ने प्राची को पिलाया जूस


Kumkum Bhagya 25 July Written Update: आज के एपिसोड में दिखाया गया कि पल्लवी रिया से कहती है कि वह प्राची के सामने तब तक झुकेगी जब तक वह बच्चा पैदा नहीं हो जाती और वह चली नहीं जाती है. आलिया उससे कहती है कि जब पल्लवी को गुस्सा आता है तो वह उसे अंदर ही रखती है और बड़ा प्लान बनाती है. रणबीर दीदा को गले लगाता है और कहता है कि प्राची ने अपना सारा सामान वापस रख लिया है. वह पल्लवी को गले लगाता है और प्राची को रोकने और उसे स्वीकार करने के लिए धन्यवाद देता है.

पल्लवी रणबीर को बताती है कि वह प्राची के बच्चे के लिए पूजा और बाद में पार्टी करने की योजना बना रही है. वह उन्हें सभी व्यवस्था करने के लिए जल्दी उठने के लिए कहती है. रणबीर प्राची के कमरे में जाता है और जूस का गिलास रखता है. प्राची उठती है और उसे जूस और पत्ते पीने के लिए कहती है. प्राची कहती है कि यह बहुत प्यारी है. सहाना उससे कहती है कि वह इसे लाया है इसलिए उसे इसे पीना चाहिए.

प्राची बताती है कि वह घर में पल्लवी की वजह से रह रही है न कि उसकी. सहाना बताती हैं कि आर्यन भी पार्टी में आ रहा है. रिया शाइना को देखती है और उसे गले लगा लेती है. वह दीदा को पंडित से मां और बच्चे की पूजा के बारे में बात करते हुए सुनती है और सोचती है कि यह रिया के लिए है. रणबीर उसे बताता है कि यह प्राची और उसके बच्चे के लिए है. शाइना चौंक जाती है.

रिया सब कुछ समझाने के लिए शाइना को वहां से ले जाती है. पल्लवी प्राची और रणबीर को एक साथ आशीर्वाद लेने के लिए कहती है. दीदा किचन में जाती है और पल्लवी से कहती है कि वह खुश है कि उसने आखिरकार प्राची को स्वीकार कर लिया. पल्लवी उससे कहती है कि प्राची को वही मिलेगा जिसकी वह हकदार है.

Kumkum Bhagya 22 July Written Update: पल्लवी ने प्राची को दिखाया झूठा प्यार, विक्रम ने जताई हैरानी

दीदा को आश्चर्य होता है कि क्या वह कुछ कर रही है. शाइना रिया से पूछती है कि क्या उसकी नकली प्रेग्नेंसी का आइडिया फ्लॉप हो गया. रिया कहती है कि प्राची ने उसका प्रेग्नेंसी वाला हथियार चुरा लिया. आलिया वहां आती है और रिया को नॉर्मल और अच्छा रहने के लिए कहती है और उसे कोई ड्रामा नहीं करने के लिए कहती है.

Tags: KumKum bhagya

image Source

Enable Notifications OK No thanks