कुंडली भाग्य अभिनेत्री श्रद्धा आर्या को पति राहुल नागल के खाना पकाने के कौशल पर गर्व है


कुंडली भाग्य अभिनेत्री श्रद्धा आर्या को पति राहुल नागल के खाना पकाने के कौशल पर गर्व है
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सरया12

कुंडली भाग्य अभिनेत्री श्रद्धा आर्या को पति राहुल नागल के खाना पकाने के कौशल पर गर्व है

हाइलाइट

  • श्रद्धा के पति राहुल नागल ने घर पर उनके लिए एक शानदार दिखने वाला पिज्जा तैयार किया
  • श्रद्धा ने नेवीमैन राहुल नागल से पिछले साल नवंबर में शादी की थी
  • श्रद्धा को लोकप्रिय ज़ी टीवी शो कुंडली भाग्य में प्रीता की भूमिका से प्रसिद्धि मिली

कुंडली भाग्य की प्रीता, अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने पिछले साल नवंबर में राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। तब से, वह सोशल मीडिया पर अपने सुखी वैवाहिक जीवन की प्यारी झलकियाँ साझा कर रही है, चाहे वह घर पर राहुल के साथ बिताने का समय हो या हाल ही में मालदीव में उनकी छुट्टी।

हाल ही में, श्रद्धा ने एक पिज्जा की एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया जिसमें उन्होंने कहा कि राहुल ने उनके लिए घर पर खुद ही सब कुछ बनाया है। छवि से, यह निश्चित रूप से लगता है कि युगल ने राहुल के सौजन्य से एक शानदार रात्रिभोज का आनंद लिया। छवि के साथ, श्रद्धा ने लिखा, “मेरे पति का घर पर पिज्जा बनाने का पहला प्रयास, अकेले और मुझे इससे अधिक गर्व नहीं हो सकता।”

इंडिया टीवी - श्रद्धा आर्य को पति राहुल नागल के खाना पकाने के कौशल पर गर्व है

छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/सरया12

श्रद्धा आर्या को अपने पति राहुल नागल के खाना पकाने के कौशल पर गर्व है

इससे पहले, श्रद्धा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नकली प्रोफ़ाइल का स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया कि यह उनके पति के नाम पर बनाई गई थी। उसने खुलासा किया कि राहुल सोशल मीडिया पर नहीं है और प्रशंसकों से धोखेबाज को अनफॉलो करने का अनुरोध किया। उसने लिखा, “इस बात का प्रचार करें, दोस्तों… जो कोई भी उसे फॉलो करता है, यह सोचकर कि यह मेरा पति है, कृपया तुरंत अकाउंट को अनफॉलो करें, यह कोई उसके जैसा काम कर रहा है। मेरे पति इंस्टाग्राम या किसी अन्य सोशल नेटवर्किंग साइट पर नहीं हैं। राहुल चालू नहीं है इंस्टाग्राम हो या कोई सोशल नेटवर्किंग साइट।”

अभिनेत्री और उनके पति अपने हनीमून पर मालदीव गए थे, जहां से उन्होंने समुद्र तट पर अपने आराम की कई तस्वीरें साझा कीं। ऐसा लग रहा था कि नवविवाहित जोड़ा रोमांटिक गेटअवे पर एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती कर रहा है।

पिछले साल दिसंबर में श्रद्धा के बेहद लोकप्रिय शो कुंडली भाग्य ने टाइमलाइन में दो साल का लीप लिया था। वर्तमान कथा के अनुसार, दर्शक प्रीता (श्रद्धा) को अपने परिवार के साथ रहते हुए और एक क्लिनिक में फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में काम करते हुए देखते हैं। महेश लूथरा (नवीन सैनी) प्रीता से लूथरा परिवार को पृथ्वी मल्होत्रा ​​(संजय गगनानी) से बचाने की गुहार लगाता है। प्रीता लूथरा हवेली में लौटने का फैसला करती है और उसे पता चलता है कि यह अब पृथ्वी मल्होत्रा ​​के स्वामित्व और संचालन में है।

पिछले साल सितंबर में, श्रद्धा ने ना मार के संगीत वीडियो में अभिनेता, होस्ट और रियलिटी शो के प्रतिभागी करण कुंद्रा के साथ अभिनय किया। इस ट्रैक को बिग बॉस 15 और तितलीयां सिंगर अफसाना खान ने गाया था।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks