कुंडली भाग्य की मानसी श्रीवास्तव ने की कपिल तेजवानी से शादी; सुरभि चंदना, धीरज धूपर शादी में शामिल | तस्वीरें


कुंडली भाग्य की मानसी श्रीवास्तव ने की कपिल तेजवानी से शादी;  सुरभि चंदना और अन्य लोग शादी में शामिल हुए
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मानसी श्रीवास्तव

कुंडली भाग्य की मानसी श्रीवास्तव ने की कपिल तेजवानी से शादी; सुरभि चंदना और अन्य लोग शादी में शामिल हुए

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव, जिन्हें कुंडली भाग्य में सोनाक्षी रायचंद के चरित्र को चित्रित करने के लिए जाना जाता है, ने अपने लंबे समय के प्रेमी कपिल तेजवानी से हिंदू परंपराओं के अनुसार एक भव्य शादी में शादी की। उनके साथ इंडस्ट्री के उनके करीबी दोस्त सुरभि चंदना, श्रेनु पारिख, धीरज धूपर, नेहलालक्ष्मी अय्यर और कुणाल जयसिंह गेमिंग सहित कई अन्य लोग थे।

मानसी की इश्कबाज़ की सह-कलाकार श्रेनु पारिख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी दोस्त मानसी की शादी की खबर को तोड़ दिया क्योंकि उसने अपने डी-डे से तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की थी। कुछ मनमोहक तस्वीरें शेयर करते हुए श्रेनु ने लिखा, “ये लो… खोल दी यादों की तिजोरी! बहुत कुछ! यह हम में से प्रत्येक के लिए एक सपनों की शादी थी! यहाँ एक खुशी के साथ है @dearmansi @visualsbykapil”

मानसी की इश्कबाज़ की सह-कलाकार सुरभि चंदना ने भी शादी से दुल्हन के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं।

मानसी की कुंडली भाग्य के सह-कलाकार धीरज धूपर भी शादी में शामिल हुए।

मानसी और कपिल की शादी के बाद भव्य रिसेप्शन हुआ।

मानसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, ‘मृत्यु तक हमें अलग करो और मौत तक हमें पार्टी करते रहो।

देखिए खास दिन की तस्वीरें:

मानसी ने टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत 2012 में शो सुव्रीन गुग्गल-टॉपर ऑफ द ईयर से की थी। वह इश्कबाज़ में भव्या के रूप में अपनी भूमिका के साथ एक घरेलू नाम बन गई। इस बीच कपिल पेशे से फोटोग्राफर हैं। इससे पहले, वह 2016 में साथी अभिनेता मोहित अबरोल से कुछ समय के लिए जुड़ी हुई थी, लेकिन सगाई को बंद कर दिया गया और युगल ने 2017 में इसे छोड़ दिया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks