ललित मोदी और सुष्मिता सेन का 9 साल पुराना ट्वीट वायरल, लोग बोले- तो ऐसे हुई शुरुआत!


बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सुर्खियों में हैं। आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष और बिजनसमैन ललित मोदी ने जैसे ही सोशल मीडिया पर सुष्मिता संग कोजी फोटोज शेयर कीं और अपने रिश्ते का ऐलान किया, हंगामा मच गया। हर तरफ सिर्फ इसी सीक्रेट अफेयर की चर्चा हो रही है। मीम्स भी बन रहे हैं। लोगों को अभी तक यकीन नहीं हो रहा है। वो यही सोच रहे हैं कि आखिर ये सब कब हुआ? इस बीच इन दोनों के ट्वीट वायरल हो रहे हैं, जो 9 साल पुराने हैं। इसे देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये सब साल 2013 में शुरू हुआ था।

ललित मोदी ने साल 2013 में सुष्मिता सेन को टैग करते हुए ट्वीट किया था। इस ट्वीट में कमिटमेंट और वादे का जिक्र है। इसी में ललित ने सुष्मिता को टैग करते हुए कहा था, ‘मेरे SMS का जवाब दें।’ अब ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर तरह-तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।

lalit modi 9 year old tweet

ललित मोदी और सुष्मिता का ट्वीट

फैंस के फनी रिएक्शन
एक फैन ने लिखा, ‘उम्मीद कभी नहीं छोड़नी चाहिए।’ वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘इसकी शुरुआत यहां से हुई थी। कभी गिवअप नहीं करना चाहिए।’ एक और ने रिएक्ट करते हुए लिखा, ‘चमत्कार सच में होते हैं।’

Sushmita Sen Lalit Modi: ललित मोदी संग सुष्मिता सेन का रोमांस देख फैंस कंफ्यूज, कुछ का टूटा दिल तो कोई रोक नहीं पाया हंसी
सुष्मिता संग शेयर किया पोस्ट

ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन के साथ कई सारी फोटोज शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है कि वो ग्लोबल टूर के बाद लंदन वापस आ गए हैं। वो फैमिली के साथ मालदीव और सर्दीनिया गए थे। उन्होंने अपने पोस्ट में सुष्मिता को बेटर हाफ बताया और नई जिंदगी की शुरुआत करने का भी जिक्र किया। इसके बाद दोनों की शादी के कयास लगाए जाने लगे, लेकिन उन्होंने एक और ट्वीट में बताया कि दोनों ने शादी नहीं की, वो सिर्फ एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। जल्द शादी कर सकते हैं।

कुछ महीने पहले हुआ था ब्रेकअप


सुष्मिता सेन ने कुछ महीने पहले ही बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग ब्रेकअप किया था। हालांकि, दोनों अभी भी दोस्त हैं और अक्सर एक साथ नजर आते हैं। दोनों साथ में पार्टी भी करते हैं।

मिस यूनिवर्स फ‍िनाले और सुष्‍म‍िता सेन

1991 में हुई थी पहली शादी
ललित मोदी की शादी मीनल मोदी से हुई थी, जिनका 2018 में कैंसर से जूझने के बाद निधन हो गया था। दोनों साल 1991 में शादी के बंधन में बंधे थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks