RRB NTPC CBT 2 Result 2022: जल्द आएगा आरआरबी एनटीपीसी का रिजल्ट, यहां देखें महत्वपूर्ण जानकारी


रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (RRB) जल्द ही आरआरबी एनटीपीसी के सीबीटी 2 के पे लेवल 5,3 और 2 का रिजल्ट (RRB NTPC CBT 2 Result 2022) जारी करने वाला है। जो भी उम्मीदवार रिजल्ट के नतीजों का इंतजार कर रहे हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट rrbcdg.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। एनटीपीसी के सीबीटी 2 के पे-लेवल 5,3, 2 को लेकर 21 जून को आंसर की जारी की थी उम्मीदवारों को ऑब्जेक्शन का मौका दिया था। उम्मीदवारों की आपत्तियों की जांच के बाद ही फाइनल आंसर की जारी की जाएगी। आंसर की के बाद रिजल्ट जारी होने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि आरआरबी एनटीपीसी के दूसरे चरण की परीक्षा सीबीटी मोड में 12 जून से 17 जून 2022 तक आयोजित की गई थी। ऑब्जेक्शन विंडो को सभी उम्मीदवारों के लिए 27 जून 2022 तक उपलब्ध कराया गया था जिसके लिए उम्मीदवारों ने 50 रुपये फीस दी थी। उम्मीदवार ध्यान दें कि यदि उठाया गया ऑब्जेक्शन सही पाया जाता है तो बैंक शुल्क की कटौती के बाद उम्मीदवारों का पैसा उन्हें वापस कर दिया जाएगा और रिफंड उस खाते में किया जाएगा जहां से उम्मीदवार ने ऑनलाइन भुगतान किया है।

लिखित परीक्षा को सीबीटी 1 और सीबीटी 2 के रूप में दो चरणों में बाटा गया है। परीक्षा में शामिल उम्मीदवारों के रिजल्ट का इंतजार जल्द खत्म हो जाएगा और सीबीटी 2 के तहत पे लेवल 5,3,2 के लिए फाइनल आंसर की और रिजल्ट जारी कर दी जाएगी। इसके बाद इन पदों के लिए स्किल टेस्ट होगा। डॉक्यूमेंट वेरीफिकेशन और मेडिकल टेस्ट होगा। इन सभी चरणों की परीक्षा को पास करने वाले उम्मीदवारों को ही केवल ज्वाइनिंग लेटर प्रदान किया जाएगा।

How to become Sub Inspector : सब इंस्पेक्टर के लिए फिजिकल टेस्ट में पास होना है जरूरी

Source link

Enable Notifications OK No thanks