Lata Mangeshkar Death: लता मंगेशकर ने किया था खुलासा, कौन है भारतीय क्रिकेट का सबसे टैलेंटेड सिंगर?


नई दिल्‍ली. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Death) की क्रिकेट के लिए दीवानगी किसी से छुपी नहीं है. क्रिकेटरों के साथ उनके रिश्‍ते हमेशा ही बहुत खूबसूरत रहे. उन्‍हें अक्‍सर क्रिकेटर्स के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. स्‍वर कोकिला का सचिन तेंदुलकर के साथ मां बेटे जैसा रिश्‍ता रहा. तेंदुलकर भी कई बार उनके साथ अपने रिश्‍ते पर बातचीत कर चुके हैं. करीब 2 साल पहले लता मंगेशकर ने भारतीय क्रिकेट के सबसे टैलेंटेड सिंगर के नाम का खुलासा किया था.

बात 2020 की है. जब 10 जुलाई को वो सुनील गावस्‍कर को 71वें जन्‍मदिन की बधाई देना भूल गईं थीं. फिर उन्‍होंने गावस्‍कर से फोन पर बात की और इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. उनका 2 साल पुराना ट्वीट रविवार को उनके निधन के बाद से काफी वायरल हो रहा है. स्‍वर कोकिला ने 6 फरवरी की सुबह 92 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया.

सुनील गावस्‍कर के लिए 2 साल पहले किए ट्वीट में उन्‍होंने कहा कि कुछ दिन पहले सुनील गावस्‍कर को मैंने फोन किया था और जन्‍मदिन की बधाई दी. मैं समय पर बधाई देना भूल गई थी. काफी दिनों बाद उनसे बात करके अच्‍छा लगा. वे हमेशा ही विनम्र स्‍वभाव के रहे हैं. उन्‍होंने आगे कहा था कि सुनील गावस्‍कर ने क्रिकेट में नए कीर्तिमान कायम किए.

Lata Mangeshkar Death: लता मंगेशकर जब एमएस धोनी के संन्‍यास की खबर सुनकर हो गईं परेशान, माही से किया था निवेदन

Lata Mangeshkar Death: क्रिकेट जगत शोक में डूबा, कोहली ने लिखा- उनके गानों ने लाखों दिलों को छूआ, गंभीर बोले-उनके जैसा दूसरा नहीं होगा

उन्‍हें म्‍यूजिक की भी अच्‍छी समझ है. लता मंगेशकर ने उस ट्वीट में आगे कहा था कि मैं आपको बता दूं कि सुनील गावस्‍कर एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. उनके जैसे लिविंग लीजेंड दुनिया में बहुत कम होते हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्‍कर ने एक मराठी गाना भी गाया है, जो काफी लोकप्रिय हुआ था. गावस्‍कर का यह गाना क्रिकेट और वास्‍तविक जीवन के बीच समानता को दिखाता है.

Tags: Lata Mangeshkar, Sunil gavaskar

image Source

Enable Notifications OK No thanks