लता मंगेशकर हेल्थ अपडेट: सिंगिंग लेजेंड अभी भी आईसीयू में, झूठी खबरों को हवा न दें: प्रवक्ता


लता मंगेशकर हेल्थ अपडेट: सिंगिंग लेजेंड अभी भी आईसीयू में, झूठी खबरों को हवा न दें: प्रवक्ता
छवि स्रोत: TWITTER/APKI1PASAND

लता मंगेशकर हेल्थ अपडेट: सिंगिंग लेजेंड अभी भी आईसीयू में, झूठी खबरों को हवा न दें: प्रवक्ता

हाइलाइट

  • लता मंगेशकर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था
  • प्रतिष्ठित गायक के स्वास्थ्य के बारे में कई झूठी अफवाहें इंटरनेट पर घूम रही हैं
  • उनकी प्रबंधन टीम ने शुक्रवार को एक बयान जारी किया

महान गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देते हुए, उनकी टीम ने एक बयान जारी कर प्रशंसकों से मेगास्टार के बारे में किसी भी झूठी खबर पर विश्वास न करने का आग्रह किया है क्योंकि उनका गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में इलाज जारी है। भारत रत्न प्राप्तकर्ता को COVID-19 और निमोनिया से पीड़ित होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुए एक सप्ताह से अधिक समय हो गया है।

तब से प्रतिष्ठित गायक के स्वास्थ्य के बारे में कई झूठी अफवाहें इंटरनेट पर घूम रही हैं। अपने प्रशंसकों से इस तरह की किसी भी खबर पर विश्वास न करने की अपील करते हुए, उनकी प्रबंधन टीम ने शुक्रवार को एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, “एक ईमानदार अपील। कृपया किसी भी झूठी खबर को हवा न दें, लता दीदी इलाज के तहत आईसीयू में हैं। डॉ प्रतीत समदानी और डॉक्टरों की उनकी टीम द्वारा इलाज किया गया। परिवार और डॉक्टरों को अपनी जगह चाहिए।”

उन्होंने मंगेशकर के प्रशंसकों से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करने को भी कहा।

भारत रत्न प्राप्तकर्ता को COVID-19 और निमोनिया से पीड़ित होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हुए एक सप्ताह से अधिक समय हो गया है।

92 वर्षीय स्टार के बारे में एक नए स्वास्थ्य अपडेट में, डॉ प्रतीत समदानी, जो पहले गायिका का इलाज कर रही थीं, ने साझा किया कि “लता जी अभी भी आईसीयू में हैं, और हम यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।”

डॉक्टर ने यह भी कहा कि लोगों को उसके ठीक होने के लिए प्रार्थना करने की जरूरत है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks