लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022: भारतीय महाराजा के रूप में पठान ब्रदर्स स्टार ने एशिया लायंस को छह विकेट से हराया


पठान बंधुओं – यूसुफ और इरफान – का जादू अभी भी बरकरार है क्योंकि उन्होंने यहां लीजेंड्स लीग क्रिकेट टी 20 के पहले मैच में भारतीय महाराजाओं को एशियाई लायंस पर छह विकेट से जीत दिलाई थी। यूसुफ ने 40 गेंदों में 80 रनों की पारी में पांच छक्के और नौ चौके लगाए, जबकि कप्तान मोहम्मद कैफ ने गुरुवार को यहां नाबाद 42 रनों के साथ 176 रनों की पारी खेलकर पांच गेंद शेष रहते जीत दर्ज की।

एशियन लायंस के कप्तान मिस्बाह-उल-हक ने युसुफ की पारी को सही ढंग से बताया, “ऐसा लग रहा था कि वह आईपीएल से सीधे अपने फॉर्म के साथ आ रहे हैं।”

महाराजाओं ने क्षेत्ररक्षण का विकल्प चुना, और इरफान पठान ने दोहरा झटका दिया – मोहम्मद हफीज (16) और मोहम्मद यूसुफ (1) – अपने पहले ही ओवर में बीच के ओवरों में एशियाई लायंस को पटरी से उतार दिया।

इरफ़ान ने 4-0-22-2 के अपने सुव्यवस्थित स्पैल में रनों के प्रवाह को प्रतिबंधित करने के लिए बहुत सारी विविधताओं के साथ गेंदबाजी की, चाहे वह कटर हो या धीमी गति से गेंदबाजी की। उन्होंने 10 गेंदों में नाबाद 21 रनों की पारी में एक छक्का और दो चौके भी लगाए, जबकि कैफ ने अंतिम ओवर की पहली गेंद पर नुवान कुलशेखरा की गेंद पर चौका लगाकर पीछा किया।

“इसका श्रेय हमारे गेंदबाजों को जाना चाहिए, खासकर जिस तरह से इरफान ने बीच के ओवरों में आकर उन महत्वपूर्ण सफलताओं को हासिल किया। एक समय ऐसा लग रहा था कि वे 200 का आंकड़ा पार करने जा रहे हैं,” यूसुफ अपने छोटे भाई के लिए प्रशंसा से भरा था।

यह उपुल थरंगा (46 गेंदों में 66) थे जिन्होंने लायंस के लिए शीर्ष स्कोर किया, जबकि कप्तान मिस्बाह (30 गेंदों में 44) ने अंतिम ओवर में आउट होने से पहले मदद की।

अल अमराट क्रिकेट ग्राउंड में एक हवादार शाम को, लोगों ने पहले से ही कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय सितारों को एक मैदान में एक छत के नीचे देखने के लिए एक रास्ता बनाना शुरू कर दिया था, जो पहले ज्यादातर एसोसिएटेड देशों की मेजबानी करता था।

शोएब अख्तर, जिन्होंने तीन हफ्ते पहले अपनी मां को खो दिया था, ने अपनी प्रतिबद्धता को बनाए रखा और दर्शकों को अभिभूत कर दिया, भले ही उन्होंने 4-0-21-1 के आंकड़े के साथ वापसी की।

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने शेरों के लिए गेंदबाजी की शुरुआत करते हुए लोगों को “शोएब, शोएब” के नारे लगाते हुए देखा, “मैं शायद सबसे भाग्यशाली और धन्य व्यक्ति हूं जिसे उप-महाद्वीप में इतने सारे लोग प्यार कर रहे हैं।”

पीछा करने में, कैफ की टीम ने स्टुअर्ट बिन्नी (10) और सुब्रमण्यम बद्रीनाथ (0) को जल्दी खो दिया, लेकिन यूसुफ के अपने कप्तान के साथ 117 रन के बवंडर ने टोन सेट कर दिया।

युसूफ इतना शक्तिशाली था कि उसके मिशिट भी आसानी से सीमा पार कर गए और उसे केवल एक दुर्भाग्यपूर्ण रन-आउट की जरूरत थी, जबकि अपने कप्तान को दूसरे रन के लिए समर्थन करते हुए, 17 वें ओवर में एक शतक से 20 रन बनाकर आउट कर दिया।

आया, उनके छोटे भाई इरफ़ान ने कैफ के साथ मिलकर एक आसान जीत की पटकथा की गति को आगे बढ़ाया।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks