बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट्स: केएल राहुल गांधी और ऋषभ पंत कोवि…


नई दिल्ली। एंटाइटेलमेंट (बीसीसीआई) नए मौसम के लिए आने वाले मौसम के लिए ‘संलग्न’ साल 4 ग्रेड में 28 को सम्मिलित किया गया था। इस बार सूची में अधिक परिवर्तन की संभावना है। केएल राहुल (केएल राहुल) और ऋषभ पंत (ऋषभ पंत) को प्रचारित किया जा सकता है। बाहरी बाहरी (एजिंक्य रहाणे) और चेतेश्वर पुजारा (चेतेश्वर पूजारा) ए.एस.डी.

बोर्ड की ओर से गुणा किया जाता है। ए+, ए, बी और सी. ए+ को संवत् 7 करोड़, ए 5 को करोड़, बी को 3 करोड़ में सम्मिलित किया गया है। असामान्य रूप से उन्नत श्रेणी के सूत्र, ‘ असामान्य रूप से सभी प्रकार के खिलाड़ी रोहित शर्मा, असामान्य और जटिल बुमराह संभावित रूप से एक+ संभावित कहा जाता है। केएल राहुल और ऋषभ पंत भी अब सभी खिलाड़ियों के रूप में हैं। इसलिए देखें कि क्या पसंद है।’

पंड्या और निश्चिंत भी सफलता में

सूत्र ने कहा, ‘ मैटेरियल कॉन्टैक्ट्स के मामले में आप मैटर के साथ-साथ एडजस्ट भी कर सकते हैं। अगर ये अन्य विषय हैं, तो वे इस तरह के संवादों को प्रभावित करते हैं। प्रकार इशांत शर्मा (इशांत शर्मा) और हॉर्ट पांड्या (हार्दिक पांड्या) ️ पूरे️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️

शारदुल को प्रचार

ग्रुप के ग्रुप-बी में में शारदुल ठाकुर (शार्दुल ठाकुर) ही टेस्ट मैचों में विचार प्रभावी प्रदेशन निर्देशिते हैं, तो वे ग्राप-ए में प्रोमोशन की उम्मदी कर सकते हैं। कीटाणु-सी में परिवर्तित होने के बाद, कीटमन शुभचिंतक भी मंगलाचारी के भविष्य के अनुकूल होंगे। नए लिंक में जुड़ने वाले अय्यर और हर्षल पटेल भी बार कॉन्टेक्ट कर सकते हैं।

संपर्क में आने वाले खिलाड़ी

ग्रेड ए+: माया

ग्रेड ए: रविचंद्र अश्विन, रवींद्र जडेजा, चेतेश्वर, एकाक्ष्य माने, ध्रुव, केएल राहुल, मोहम्मद शमी, शान्त शर्मा, ऋषभ पंत, हॉर्ट पांड्या।

ग्रेड बी: ऋद्धिमान साहा, उमेश यादव, शारदुल ठाकुर, मयंक अग्रवाल।

यह भी पढ़ें: टी20 विश्व कप 2022: टी20 दुनिया का कुछ खास होगा, भारत और एक चैट में!

ग्रेड सी: कुलदीप यादव, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, ह्यूमन गर्ल, हनुमा भारती, अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर, लाइफ़ सुंदर, योजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज।

टैग: अजिंक्य रहाणे, बीसीसीआई, चेतेश्वर पुजारा, क्रिकेट खबर, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल, ऋषभ पंत

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks