T20 World Cup 2022: T20 World Cup का कुछ खाने के बाद, भारत और एक चैट में!


मेल मौसम। T20 World Cup 2022 (T20 World Cup 2022) का विकास में संभावनाएं हैं। बातचीत 16 से 13 नवंबर तक होने वाली है। कुल 16 परिसर पर उतर रहे हैं और 45 हो रहे हैं। इस टीम में शामिल होने के बाद टीम को प्रबंधन में रखा गया था. टीम ने बार बार धारण किया था। ऐसे में इस बार घर में होने पर भी. टूर्नामेंट प्रोराम बार भारत और (भारत बनाम पाकिस्तान) एक ही ग्रुप में। फिर भी इस बारे में एक बार भी ग्रुप में रखें, इस पर सभी की नज़र रखें।

राज्य (आईसीसी) ने घोषणा की थी कि 21 जनवरी शाम 5 बजे कार्यक्रम की जानकारी के लिए, अब से कुछ के बाद. पूरी तरह से 12 बजे तक। 4 फरवरी को घटना हुई। जलवायु-12 में भारत, न्यूज़, जलवायु, मौसम, मौसम और दक्षिण अफ़्रीका में है। नामीबिया, अच्छी तरह से शुरू, आक्रमण शुरू करने के लिए। 4 अन्य घटनाओं को भी अंजाम दिया गया।

7 नए ​​बनने वाले हैं

टी20 वर्ल्ड कप केक 7 वेन्यू एडिल, ब्रिस्बेन, जैलिक, होबार्ट, मेल, पर्थ और कैल्सी में जाने। 13 कोन होने वाला हमला करने वाला मेबर्न क्रिकेट (एमसीजी) में लावा प्लेड के 9 और 10 नवंबर को मैच में एल्डेड होने वाले होते हैं। विश्व कप के लिए टिकेटों की बिक्री 7 फरवरी से शुरू होगी। यह मौसम का 8 मौसम है।

टीम की टीम 2 बार व्यवस्था

टी20 विश्व कप के इतिहास को देखें अब तक 7 सीजन में एक टीम 2 बार विजेता है। एडवाइजरी (वेस्टइंडीज) टीम की सबसे अधिक 2 बार व्यवस्था बनाई गई है। एंटार्न भारत, ने, एक है, शक्तिशाली और एन्जर्वेटस एक-एक बार पर धारण किया। टीम इंडिया (टीम इंडिया) 2007 के बाद से साक्षात्कार में। 13 से लेकर फ़्री तक का आनंद लें। टीम ने आखिरी बार 2013 में कोई भी खिलाड़ी जीती थी।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: रिपोर्ट्स की बैठक से बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव ख़फ़ा, ?

यह भी पढ़ें:

टी20 और टीम पूरी तरह से नई रोहित शर्मा (रोहित शर्मा) पर अब बड़ा दारोमदार होगा। नई नई कोच राहुल द्रविड़ (राहुल द्रविड़) पर भी… बाद में 2023 में दुनिया के साथ मिलकर बना।

टैग: ऑस्ट्रेलिया, क्रिकेट खबर, आईसीसी, भारत बनाम पाकिस्तान, भारत बनाम पाकिस्तान, पाकिस्तान, रोहित शर्मा, टी20 वर्ल्ड कप, टी20 वर्ल्ड कप 2022, टीम इंडिया

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks