ऐसा पाखंड: पुराने वीडियो में कपिल शर्मा के शो को कोसने के बाद TMKOC अभिनेता शैलेश लोढ़ा को ट्रोल किया गया


नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टार शैलेश लोढ़ा कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी उपस्थिति के बाद सोशल मीडिया पर टीज किए जाने के बाद ट्विटर पर ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

दिलचस्प बात यह है कि पिछले साल शैलेश ने परोक्ष रूप से कपिल शर्मा के शो की सार्वजनिक रूप से आलोचना की थी और उनके बयानों की एक वीडियो रिकॉर्डिंग तेजी से इंस्टाग्राम और ट्विटर पर वायरल हो गई थी।

अब, जैसा कि शैलेश कॉमेडियन के शो में आने के लिए तैयार है, नेटिज़न्स अभिनेता को उसके ‘पाखंड’ के लिए कोस रहे हैं और उससे पूछ रहे हैं कि वह अपने विश्वासों और विचारों के लिए क्यों खड़ा नहीं है।

शैलेष

कपिल के शो की आलोचना करने वाले शैलेश के पुराने वीडियो में, अभिनेता ने शो को नारा दिया और कहा, “मैं कुछ कार्यक्रम देखता हूं तो मुझे शर्म आती है। एक दादी जो हर व्यक्ति को चुनना चाहता है, एक ऐसी बुआ जो शादी के लिए, एक पति जो अपनी पत्नी को प्रतित करता है। मैं उस कार्याक्रम में काम करता हूं जिस्मई एक बेटा हर बात के लिए अपने बाप के जोड़ी चुता है। शादी करने के लिए, एक पति जो अपनी पत्नी का अपमान करता है। मैं एक शो में काम करता हूं जहां एक बेटा अपने पिता के पैर छूता है)”

यहां देखें पुराना वीडियो:

टीकेएसएस का प्रोमो देखें:

शैलेश लोढ़ा को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में एक गुजराती स्तंभकार के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है।

वह शो में कथन को भी आवाज देता है – उस विशेष स्थिति के बारे में बात कर रहा है जिसमें पात्र हैं और एपिसोड में वे जिन चुनौतियों का सामना कर रहे हैं।

दूसरी ओर, कपिल शर्मा “आई एम नॉट डन स्टिल” शीर्षक से एक स्टैंड-अप स्पेशल के साथ अपना नेटफ्लिक्स डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। स्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्रोमो के साथ इस खबर की घोषणा की।

यह स्पेशल शो 28 जनवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

निर्माता महावीर जैन ने लोकप्रिय कॉमेडियन के जीवन पर ‘फंकार’ नामक एक बायोपिक की भी घोषणा की थी। इस परियोजना का निर्देशन ‘फुकरे’ फेम मृगदीप सिंह लांबा करेंगे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks