LG की नई रेसिपी सेवा सामग्री वितरित करने के लिए Walmart और Amazon Fresh का उपयोग करती है


एलजी ने अभी हाल ही में स्मार्ट किचन अप्लायंसेज की नवीनतम श्रृंखला की घोषणा की है। ठीक है, लेकिन इस बार जो उल्लेखनीय है वह है a सेवा जो जीवन को थोड़ा आसान बना सकता है। एलजी कहते हैं ThinQ पकाने की विधि ऐप और सेवा “2022 के लिए नया” है और उपयोगकर्ताओं को बिना ऐप छोड़े सीधे वॉलमार्ट या अमेज़ॅन फ्रेश से डिलीवरी के लिए हजारों व्यंजनों में से चयन करने देगा।

एलजी थिनक्यू रेसिपी ऐप साइडशेफ द्वारा संचालित है, जिसके साथ एलजी कम से कम 2019 से साझेदारी कर रहा है। एलजी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, थिनक्यू रेसिपी “10,000 वन-क्लिक शॉपेबल रेसिपी” प्रदान करती है जिसे ऐप के भीतर खरीदारी की सूची में जोड़ा जा सकता है। वॉलमार्ट या अमेज़न फ्रेश द्वारा डिलीवरी के लिए। यदि यह उतना ही सहज है जितना लगता है, तो सेवा साप्ताहिक किराने की खरीदारी के अनुभव से कुछ दर्द दूर कर सकती है, खासकर बड़े परिवारों के लिए।

अमेज़न फ्रेश या वॉलमार्ट के माध्यम से डिलीवरी।
छवि: एलजी

स्कैन और कुक।
छवि: एलजी

ThinQ पकाने की विधि भी एकीकृत करती है स्कैन और कुक सुविधा बोस्टन स्थित फूडस्पेस टेक्नोलॉजी द्वारा विकसित। यह संगत एलजी थिनक्यू ओवन में स्वचालित रूप से खाना पकाने के निर्देश भेजने के लिए (कुछ) जमे हुए और तैयार भोजन पर यूपीसी बार कोड को स्कैन करके काम करता है।

एलजी ठीक प्रिंट में नोट करता है कि एलजी थिनक्यू पकाने की विधि ऐप “स्कैन टू कुक की विशेषता वाले मॉडल के लिए लागू है।” लागू, लेकिन नहीं प्रतिबंधित, मैंने इसे कैसे पढ़ा, इसलिए उम्मीद है कि ऐप और सेवा किसी भी पुराने उपकरण के मालिकों के लिए उपलब्ध होगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Notifications OK No thanks