शिल्पा शेट्टी अपने पेरेंट्स की तरह सास-ससुर से भी करती हैं बेहद प्यार, फोटो शेयर कर बताई अपनी फीलिंग्स


शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने परिवार के बेहद करीब रही हैं. वहीं, पैरेंट्स डे के मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने माता-पिता और ससुराल वालों को शुभकामनाएं देते हुए एक खास पोस्ट शेयर किया है. फोटो में शिल्पा शेट्टी के माता-पिता सुरेंद्र शेट्टी और सुनंदा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के माता-पिता बाल कृष्ण कुंद्रा और उषा रानी कुंद्रा हैं. कैप्शन में, शिल्पा ने अमेरिकी लेखक जिम डेमिंट का एक लोकप्रिय कोट शेयर किया और लिखा, “दुनिया में सबसे बड़ी उपाधियों में से एक ‘माता-पिता’ है, और दुनिया में सबसे बड़े आशीर्वादों में से एक है माता-पिता को ‘मां’ कहना और ‘पापा’.” उसने एक नोट भी लिखा, “जाओ, अपने माता-पिता को टाइट गले लगाओ और प्यार करो,  आप कर सकते है  … जीवन बहुत अप्रत्याशित है. हैप्पी पेरेंट्स डे.”

शिल्पा हमेशा अपने परिवार के लिए समय निकालने का प्रयाश करती है. 

हाल ही में सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था इस वीडियो में शिप्पा शेट्टी वेकेशन से लौटती दिखाई दे रही हैं. उनके साथ ही उनका परिवार भी दिख रहा है, लेकिन फैन्स की निगाहें खास तौर पर राज कुंद्रा पर टिकी रहीं. हर बार की तरह इस बार भी राज अपने आपको फुल कवर करते हुए दिखाई दिए.

Shilpa Shetty Post

(फोटो साभारः Instagram @theshilpashetty)

शिल्पा का नहीं चला बॉक्स ऑफिस पर जादू

शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दासानी और शर्ली सेतिया की फिल्म ‘निकम्मा’ बीती 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस पूरी स्टारकास्ट ने फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन तक किया था. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर प्रमोशन का कुछ खास फायदा नही रहा. बॉक्स ऑफिस के साथ ही फिल्म ‘निकम्मा’ IMDb पर भी फ्लॉप साबित हो गई है. इस फिल्म को IMDb ने कुल 1.6 की रेटिंग दी . जोकि बॉलीवुड की सबसे फ्लॉप फिल्मों को दी जाती है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘निकम्मा’ का निर्देशन साबिर खान ने किया है, जो इससे पहले ‘कमबख्त इश्क’, टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ और ‘बागी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. लेकिन हैरान कर देने वाली बात यह है कि फिल्म ‘निकम्मा’ निर्देशक साबिर खान के करियर की पहली ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने अपने पहले दिन एक करोड़ रुपये का भी कलेक्शन नहीं किया है.

Tags: Shilpa shetty

image Source

Enable Notifications OK No thanks