Bhojpuri Trailer Video: पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म ‘धर्मा’ का ट्रेलर रिलीज, ऐक्शन का है जबरदस्त डोज


भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) जल्द ही बड़े पर्दे पर एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. दोनों की जोड़ी ब्लॉकबस्टर गाना ‘छलकता हमरो जवनिया’ के बाद एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है. इन्हें एक साथ भोजपुरी अपकमिंग फिल्म ‘धर्मा’ (Dharma) में देखा जाएगा. इससे पहले इस मूवी का ट्रेलर वीडियो (Bhojpuri Film Dharma Trailer Video) रिलीज किया जा चुका है, जो जबरदस्त ऐक्शन और रोमांस से भरपूर है. इनकी फिल्म का ट्रेलर वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो गया है.

पवन सिंह और काजल राघवानी की फिल्म (Pawan Singh-Kajal Raghwani Bhojpuri film) ‘धर्मा’ के ट्रेलर वीडियो (Dharma Trailer Video) को डीआरजे म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इनके वीडियो को सावन के पावन महीने के दूसरे सोमवार को रिलीज किया गया है. फिल्म का ट्रेलर वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. इसकी शुरुआत पवन सिंह के खतरनाक ऐक्शन से होती दिख रही है, जिसमें वो अपने से बगावत करने वाले के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं. फिल्म में पवन सिंह दो शेड्स में दिखाई दे रहे हैं. पहले लुक में वो स्मार्ट और चॉकलेटी बॉय बने दिख रहे हैं. वहीं दूसरे लुक में गेरुवा वस्त्र धारण किए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इसमें काजल राघवानी मुस्लिम किरदार में देखी जा सकती हैं. साउथ के प्रसिद्ध अभिनेता सयाजी शिंदे भी अहम किरदार में दिख रहे हैं. पवन और काजल की फिल्म के ट्रेलर वीडियो को एक ही दिन में करीब एक लाख व्यूज और 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस भी इसमें अपने चहेते स्टार की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

‘धर्मा’ का ट्रेलर देखने से यही पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी कहीं न कहीं धर्म से ही जुड़ी हुई है. इसका कॉन्सेप्ट पूरी तरीके से नए ढांचे की तरह बनाया गया है, जिसका एक एक दृश्य पूरी तरह से नया है. इसके निर्माता राज जायसवाल हैं जबकि निर्देशक अरविंद चौबे हैं. सिद्धार्थ शंकर श्रीवास्तव फिल्म के लेखक हैं. छोटे बाबा, मधुकर आनंद, छोटू रावत फिल्म के संगीतकार हैं. गीत प्यारे लाल यादव, छोटू रावत, सत्या सावरकर, प्रेम सागर सिंह व प्रकाश बारूद हैं डीओपी मुकेश शर्मा, नृत्य रिक्की गुप्ता, संजीव शर्मा और पीआरओ सोनू निगम हैं.

फ़िल्म के ट्रेलर के बारे में निर्देशक अरविंद चौबे कहते कि ‘फिल्म पूरी तरह से धार्मिक रीति रिवाज, काल्पनिक घटनाओं पर केंद्रित है, जिसमें ऐक्शन, इमोशन, कॉमेडी, अच्छे संवाद और डांस का तड़का भी है. इसकी कहानी ऐसी है, जिसे हर वर्ग के दर्शक देखना पसंद करेंगे.’ अगर मूवी के कलाकारों की बात की जाए तो इसमें लीड रोल में पवन सिंह और उनके साथ काजल राघवानी (Pawan Singh-Kajal Raghwani Bhojpuri Films) तो दिखाई देंगी ही साथ में ब्रजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, आलोक सिंह, प्रकाश जैस और सयाजी शिंदे जैसे एक्टर्स भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही फिल्म में एक आइटम नंबर भी है, जिसे एक्ट्रेस चांदनी सिंह (Chandani Singh) पर फिल्माया गया है. वो इसमें अपनी अदाएं दिखाते हुए नजर आने वाली हैं. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Kajal Raghwani, Pawan singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks