सलमान खान की तरह जिंदगीभर बैचलर रहना चाहते हैं फैजल खान, कहा- लगता नहीं मेरे नसीब में प्यार है


‘DID Li’l Masters’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे डांस रिएलिटी शोज जीतकर चर्चा में आए ऐक्टर फैजल खान (Faisal Khan) का मन अब प्यार से उठ चुका है और वह सलमान खान (Salman Khan) की तरह ही ताउम्र बैचलर रहना चाहते हैं। 23 वर्षीय फैजल खान इस वक्त टीवी शो ‘धर्म योद्धा गरुड़’ (Dharm Yoddha Garud) में नजर आ रहे हैं। फैजल खान ने बताया कि अब वह प्यार-व्यार में नहीं पड़ना चाहते और सिर्फ काम पर ध्यान देना चाहते हैं।

मुस्कान कटारिया से गंदे ब्रेकअप के बाद प्यार से उठा भरोसा

फैजल खान, मॉडल मुस्कान कटारिया को डेट कर रहे थे। दोनों ने डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ (Nach Baliye 9) में भी हिस्सा लिया था। लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुस्कान कटारिया ने तब फैजल खान पर चीट करने का आरोप लगाया था। फैजल खान भी उन आरोपों से टूट गए थे। फैजल खान ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में कहा कि पिछले रिलेशनशिप में उन्हें जो कड़वा एक्सपीरियंस मिला और जिस तरह पब्लिक में खूब कीचड़ उछला, उसके बाद प्यार के लिए उनके पास समय नहीं है। फैजल खान ने कहा कि वह अभी सिंगल हैं और किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं।


पढ़ें: Nach Baliye 9: मुस्कान कटारिया का आरोप, फैजल खान ने दो बार दिया धोखा

फैजल खान बोले- मुझे टीवी इंडस्ट्री का सलमान बनना है
फैजल खान बोले, ‘सिंगल रहना ही बेस्ट है क्योंकि तब आप अपने करियर पर फोकस कर सकते हो। यह अभी सही वक्त नहीं है। अतीत में मेरे साथ जो भी चीजें हुई हैं, उसके बाद तो बिल्कुल भी नहीं। मुझे नहीं लगता कि मेरे नसीब में प्यार है। मैं अभी किसी को डेट नहीं करना चाहता। मैं अपनी लाइफ में बहुत खुश हूं। मैं टीवी इंडस्ट्री का सलमान खान बनना चाहता हूं। हो सकता है कि मैं उनकी तरह ही जिंदगीभर बैचलर रहूं।’


ऑटो रिक्शा चलाते हैं फैजल के पिता
फैजल खान के पिता एक ऑटो रिक्शा चलाते हैं। फैजल तब चर्चा में आए थे जब वह एक कंटेस्टेंट बनकर Dance India Dance Li’l Masters 2′ में हिस्सा लिया था। उस वक्त वह 15 साल के थे। फैजल ने वह शो जीता और छा गए। इसके बाद उन्होंने टीवी शो ‘भारत का वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’ से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। 2016 में फैजल खान ने मराठी फिल्म ‘प्रेम कहानी’ में भी काम किया था। 2019 में वह Modi: Journey of a Common Man नाम की वेब सीरीज में यंग नरेंद्र मोदी के रोल में दिखे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks