शरारतों में शाहिद कपूर की तरह हैं उनके बेटे जैन, पंकज कपूर ने द कपिल शर्मा शो में किया खुलासा


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी मगर केजीएफ चैप्टर 2 की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. जर्सी में शाहिद के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. तीनों इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. जर्सी के प्रमोशन के लिए शाहिद कपूर, पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर गए थे. जहां पर पंकज कपूर ने अपने पोते जैन के बारे में बातचीत की है. पंकज ने बताया कि जैन बिल्कुल अपने पिता की तरह हैं.

पंकज कपूर ने बताया कि उनका पोता अपने पिता शाहिद कपूर की तरह शरारती है. शो में जब बातचीत के दौरान होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि पोते और बेटे में कौन ज्यादा शरारती है? तो इसका जवाब देते हुए पंकज कपूर ने कहा, मैं सच कहूंगा, दोनों ही बेहद शरारती हैं. पोता बिल्कुल अपने पिता शाहिद कपूर की तरह है.उसमें शरारती गुण भरपूर हैं.

पोते के बारे में बताते हुए उन्होंने आगे कहा, ‘वह कुछ भी उठाकर फेंक देता है और बाद में हमें इस तरह देखता है, जैसे कह रहा हो, ‘अब बताओ, आपको कुछ कहना है.’ आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर टेलिकास्ट होता है.

जर्सी की बात करें तो फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आ रहे हैं. ये इसी नाम से तेलुगू फिल्म का हिंदी वर्जन है. पहले ये फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना की वजह से इसे पोस्टपोन करना पड़ा था. उसके बाद इसे 14 अप्रैल को रिलीज करने का फैसला लिया गया था मगर केजीएप चैप्टर 2 की वजह से इसे मेकर्स ने इस पोस्टपोन करके 22 अप्रैल को रिलीज करने जा फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें: Alia Ranbir Wedding Inside Photos: आलिया-रणबीर की शादी की इनसाइड तस्वीरें आईं सामने, भाई की शादी में करीना-करिश्मा ने इस तरह किया पोज

टीवी की नन्हीं ‘वीरा’ याद हैं आपको? 10 साल बाद अब ऐसी दिखती हैं, पहचानना होगा मुश्किल

image Source

Enable Notifications OK No thanks