Shahid Kapoor की फिल्म जर्सी पर लगा था स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप, आखिरकार सामने आई असली वजह


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ की रिलीज अब 22 अप्रैल तक के लिए टाल दी गई है। कुछ समय पहले ये रिपोर्ट्स आई थीं कि एक लेखक रजनीश जायसवाल ने फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोप लगाया था कि फिल्म की कहानी/स्क्रिप्ट उन्हीं की है।

इस मामले की सुनवाई आज मुंबई हाई कोर्ट में जस्टिस छागला कर रहे हैं। ‘ईटाइम्स’ की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट में फिल्म को अगले हफ्ते तक रिलीज के लिए धकेल दिया गया और इसकी स्क्रिप्ट में उस सवाल को विशेष रूप से उठाया गया।

शाहिद कपूर मृणाल ठाकुर

खैर, अब इसका कारण सामने आ गया है। एक टॉप सोर्स ने बताया कि मेकर्स को लग रहा था कि केस कोर्ट में चलेगा और ऐसा हुआ भी। इस मामले की सुनवाई कल लंच के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट में होनी थी, लेकिन इसे आज के लिए टाल दिया गया और आज भी सुनवाई नहीं हुई। अब इसे कल के लिए टाल दिया गया है।

शाहिद कपूर

‘जर्सी’ गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित, अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत और दिल राजू, एस. नागा वामसी और अमन गिल द्वारा निर्मित है। ‘जर्सी’ में शाहिद कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे। उनके अलावा, फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तेलुगु स्पोर्ट्स ड्रामा ‘जर्सी’ की रीमेक बताई जा रही है, जिसमें सुपरस्टार नानी और श्रद्धा श्रीनाथ मुख्य भूमिका में हैं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks