Lock Upp: एकता कपूर ने भाई तुषार कपूर के साथ मारी एंट्री, किसी से उठवाए गोबर, कोई धुल रहा गंदे बर्तन


एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए तुषार कपूर (Tusshar Kapoor) और दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) के साथ ओटीटी के रियलिटी शो ‘लॉक अप (Lock Upp)’ में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एकता अपने भाई तुषार और दोस्त दिव्या के साथ ‘लॉक अप’ के कंटेस्टेंट्स के साथ इस अवसर का जश्न मनाती नजर आएंगी।

जश्न मनाने आएंगी एकता कपूर
शो ने 200 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है और दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है जिसमें न केवल कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े शामिल हैं, बल्कि उनकी भावनात्मक उथल-पुथल भी सामने आती है। यह शो में बने रहने के लिए एक-दूसरे के साथ शो के भीतर अपने रिश्ते को सुधारने के बारे में भी है।

एकता कपूर

एकता कपूर की फाइल फोटो

एक से बढ़कर एक होंगे टास्क
एकता यहां आने के बाद कैदियों के साथ बातचीत करेंगी और उनके साथ कुछ मजेदार टास्क भी करेंगी। इस बीच कई ऐसे काम भी हैं जो अक्सर जेल में कैदियों से करवाया जाता है वो सारे काम एकता यहां लॉक अप में करवाएंगी। इस दौरान कैदियों को गोबर के उपले बनाने के लिए कहा जाएगा। हारने वाले ब्लॉक को अपने बर्तन साफ करने होंगे। टास्क के दौरान जीशान खान को गोबर और उसकी महक को एडजस्ट करने में दिक्कत होती है। एक भीषण लड़ाई के बाद, बाएं ब्लॉक ने टास्क जीत लिया और करणवीर व अंजलि को बर्तन धोने की सजा दी गई।

image Source

Enable Notifications OK No thanks