Lock Upp: पहले खूब परवान चढ़ा प्यार, अब ऐसा क्या हुआ जो अंजलि ने मुनव्वर को कहा- एहसान फरामोश?


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉक अप (Lock Upp) इस साल फरवरी में अपने प्रीमियर के बाद से ही विवादों के कारण सुर्खियां बटोर रहा है। अन्य बातों के अलावा, यह अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की केमिस्ट्री है जो दिल जीत रही है। हालांकि शो के लेटेस्ट एपिसोड में अंजलि, मुनव्वर को एहसान फरामोश कहकर बुलाती नजर आईं।

अंजलि ने सभी को कुछ न कुछ कहा
शनिवार के एपिसोड में शो में एकता कपूर (Ekta Kapoor) और तुषार कपूर, दिव्या अग्रवाल बतौर स्पेशल गेस्ट नजर आएं। उन्होंने लॉक अप के कैदियों से उस व्यक्ति के बारे में पूछा जो कुछ शर्तों को सुनकर उसके दिमाग में आता है। एहसान फरामोश सुनकर अंजलि ने मुनव्वर फारुकी का नाम लिया। इतना ही नहीं, उन्होंने सायशा शिंदे को ‘डबल ढोलकी’ भी बताया। अंजलि ने पायल रोहतगी को बदतमीज और शिवम शर्मा को छपरी के रूप में टैग किया।

मुनव्वर ने कह दिया कुछ ऐसा
एपिसोड के दौरान दिव्या अग्रवाल ने मुनव्वर से अंजलि के लिए और अपने लिए एक पिक-अप लाइन कहने को भी कहा। इस पर मुनव्वर ने अंजलि से कहा, ‘मैंने सुना है कि आप सोशल मीडिया पर 30 सेकंड के वीडियो बनाती हैं। मेरी कोशिश करो, मैं 30 मिनट तक रहता हूं।’ इस बीच एकता कपूर ने भी मुनव्वर फारुकी से थोड़ी निराशा जताई और उन्हें अपने खेल को आगे बढ़ाने के लिए कहा। उन्होंने कहा, ‘तुम शुरू में बहुत अच्छे थे, अब तुम्हें क्या हो गया है? आप मेरे पसंदीदा थे। अब आप पांचवें नंबर पर हैं। यह अच्छा नहीं है।’


पायल को मिला करेला
इसके अलावा, जब कंटेस्टेंट्स को अपने साथ रह रहे कैदियों को कुछ प्रॉप्स गिफ्ट में देने के लिए कहा गया, तो मुनव्वर ने पायल को एक करेला सौंपा और उसे कीचड़ कहा। इसके बदले में पायल ने उन्हें साइको भी कहा।

लॉक अप बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है। कंटेस्टेंट जो कंगना की जेल में बंद हैं, उनमें जीशान खान, विनीत कक्कड़, मंदाना करीमी, आजमा फलाह, अली मर्चेंट, पायल रोहतगी, पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी, करनवीर बोहरा, सायशा शिंदे, शिवम शर्मा और अंजलि अरोड़ा हैं। इस बीच करण कुंद्रा शो के जेलर हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks