Lock Upp update: मुनव्वर फारूकी बने शो के दूसरे फाइनलिस्ट, निराश पूनम पांडे ने दर्शकों से किया ऐसा प्रॉमिस


नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है. शो के ग्रैंड फिनाले की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. लॉक अप के प्रतिभागियों ने एक बार फिर स्लॉट के लिए जमकर लड़ाई की. शो की होस्ट कंगना रनौत पहले ही घोषणा कर चुकी हैं कि शिवम शर्मा शो (Shivam Sharma) के पहले फाइनलिस्ट होंगे. मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) फिनाले तक पहुंचने वाले दूसरे कंटेस्टेंट हैं. हालांकि शो में पूनम पांडे ( Poonam Pandey) और सायशा शिंदे (Saisha Shinde) के बीच तगड़ी लड़ाई थी, लेकिन मुनव्वर जीतने में कामयाब रहे.

बुधवार को जेल गार्ड्स ने घोषणा किया कि पांच कंटेस्टेंट का नाम चार्जशीट में लिखा जाएगा और उन्हें खुद को बचाने का एक मौका भी मिलेगा और वो फिनाले वीक में जा पाएंगे. सायशा शिंदे, पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी और पायल रोहतगी को एक टनल ढूंढने के लिए कहा गया था जो उन्हें सीक्रेट रूम तक लेकर जाएगा. अंजलि ने इस टनल को स्पॉट तो कर लिया लेकिन वो टनल में घुस नहीं पाईं. सायशा शिंदे, पूनम पांडे, पायल रोहतगी और मुनव्वर फारूकी को लॉक खोलना था, जिससे वो गेम को अगले लेवल पर जाते.

निराश हो गईं पूनम पांडे
काफी बहसबाजी के बाद मुनव्वर फारूकी लॉक खोलने में सफल रहे. मुनव्वर की जीत के बाद पूनम पांडे, सायशा से नाराज हो गईं . उन्होंने सायशा पर ये आरोप लगाया कि उन्होंने ही मुनव्वर को जीताने के लिए उसके खिलाफ साजिश रची थी. पूनम पांडे ने कहा कि कंगना रनौत सही थीं कि अंजलि अरोड़ा और सायशा मुनव्वर की फैन हैं और वो लॉक अप में उसी के लिए आई हैं. सायशा ये सुनकर भड़क जाती है और खुद को ही चोट पहुंचा देती है. मुनव्वर उसे रोकते हैं और सायशा को बचाते हैं.

मुनव्वर फारूकी बने फाइनलिस्ट
गेम के अगले स्टेज में मुनव्वर फिनाले वीक तक पहुंच जाते हैं,लेकिन सायशा उनके द्वारा कही गई कुछ बातों से नाराज हो जाती हैं. हालांकि, वो खुलकर कुछ नहीं कहती हैं लेकिन वो ये जरूर कहती हैं कि उन्होंने कुछ निजी बातें मुनव्वर के साथ शेयर की थी लेकिन मुनव्वर ने उसका इस्तेमार उन्हें ही निशाने पर लेने के लिए किया. टास्क के खत्म हो जाने के बाद मुनव्वर फारूकी ने भी कैमरे से बातें की.

पूनम पांडे का प्रॉमिस
मुनव्वर ने कहा- तीन चाभियों ने मेरा गेम बजाया था, मैंने तोड़कर रख दिया सबको. उनके कहने का अर्थ तीन चाभी मतलब अंजलि, पनम और सायशा से था. पूनम भी वहीं कैमरे से बातें करती दिखी. उन्होंने फैंस से प्रॉमिस किया कि अगर उन्हें अधिक वोट मिलते हैं तो वो टॉपलेस होंगी.

Tags: Kangana Ranaut, Munawar Faruqui

image Source

Enable Notifications OK No thanks