Lust Stories 2: आर बाल्की की कहानी के हीरो बनेंगे अंगद बेदी, मृणाल ठाकुर संग लड़ाएंगे इश्क!


नेटफिलिक्स की वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’ (Lust Stories) साल 2018 में आया था. शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. अब ‘लस्ट स्टोरीज’ की सफलता के बाद एंथोलॉजी सीरीज के दूसरे पार्ट का काम चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एंथोलॉजी फिल्म के आर बाल्की के सेगमेंट के लिए अंगद बेदी (Angad Bedi) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) को चुना गया है. अगर ये खबरें सच साबित होती हैं तो, ये पहली बार होगा जब किसी शो में अंगद बेदी के साथ मृणाल ठाकुर दिखाई देंगी.

आपको बता दें कि ‘लस्ट स्टोरीज’ पहले पार्ट में चार कहानियों को कई डायरेक्टर्स ने मिलकर सजाने की कोशिश की थी. जोया अख्तर, करण जौहर, अनुराग कश्यप और दिवाकर बनर्जी जैसे बड़े-बड़े नाम शामिल हैं. और इसे रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस किया था. यह सीरीज अपने बोल्ड सीन और डायलॉग्स के लिए फेमस है. इस सीरीज में राधिका आप्टे, भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार नजर आए थे.

‘लस्ट स्टोरीज 2’ में बनेगी इनकी जोड़ी
‘लस्ट स्टोरीज’ के दूसरे पार्ट को लेकर पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग 7 अगस्त से मुंबई में शुरू हो जाएंगी .डायरेक्टर आर बाल्की ने प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है और अगस्त के मध्य तक इसे को पूरा करने का लक्ष्य बनाया है. रिपोर्ट के अनुसार, ‘लस्ट स्टोरीज 2’ अन्य सेगमेंट में कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma), सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) और अमित रवींद्रनाथ शर्मा (Amit Ravindernath Sharma) को  भी देखने को मिलेगा.

‘घूमर’ में अभिषेक संग दिखेंगे अंगद बेदी
आपको बता दें कि अंगद बेदी और डायरेक्टर आर बाल्की एक साथ फिल्म ‘घूमर’ में भी साथ काम कर रहे हैं. इस आने वाली फिल्म में अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर और शबाना आज़मी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अभिषेक फिल्म में एक क्रिकेट कोच की भूमिका में हैं, जबकि सैयामी एक महिला क्रिकेटर की भूमिका में नजर आने वाली हैं. मजेदार बात ये हैं कि ‘घूमर’ में अभिषेक बच्चन, आर बाल्की के साथ दूसरी बार काम करने जा रहे हैं. दोनों ने इससे पहले 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘पा’ में काम किया था, जिसमें अमिताभ बच्चन और विद्या बालन ने भी अभिनय किया था.

Tags: Angad Bedi, Lust Stories

image Source

Enable Notifications OK No thanks