करीना कपूर के फोन में ताका-झांकी करते दिखे विजय वर्मा? फोटो देखकर अर्जुन कपूर बोले-‘बहुत कुछ जान गया होगा’


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) वेब सीरीज ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) की शूटिंग में बिजी है. हालांकि बिजी होने के बावजूद बेबो अपने फैन्स का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. वह लगातार अपने सोशल हैंडल से शूटिंग सेट से अपनी मनमोहक तस्वीरे शेयर कर वाहवाही बटोर रही हैं. इसी बीच करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी नई बीटीएस फोटो शेयर की हैं.

मजेदार बात ये है कि इस फोटो को शेयर करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा है कि एक्टर विजय वर्मा (Vijay Varma) उनके मोबाइल मैसेज को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं.

आपको बता दें कि ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) से अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं. इस सीरीज में करीना और विजय के अलावा जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी है. टीम ने हाल ही में दार्जिलिंग में एक शेड्यूल पूरा किया. ऐसे में शूटिंग के हर एक पल को करीना दिल से एन्जॉय कर रही हैं.

kareena kapoor post

करीना कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट

करीना का फनी फनी कैप्शन
अब बात करते हैं करीना के बीटीएस तस्वीर की तो, इस फोटो में एक्टर विजय करीना के पीछे खड़े हुए दिख रहे है. फोटो में करीना स्टाइलिश ड्रेस फोन को स्क्रॉल करने में व्यस्त दिख रही हैं.

इस फोटो देखकर लग रहा है कि विजय, करीना के पीछे खड़े होकर उनका चैट पढ़ रहे हैं. करीना ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, “अच्छा विजय! आप मेरे मैसेज को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं?

arjun kapoor comment

करीना के पोस्ट पर अर्जुन ने किया कॉमेंट

करीना के पोस्ट पर अर्जुन ने किया कॉमेंट
बता दें कि करीना इस तस्वीर को विजय को टैग किया है. उनका यह पोस्ट वायरल हो चुका है. फैन्स के अलावा सितारे भी कॉमेंट कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. करीना के पोस्ट पर एक्टर अर्जुन कपूर हंसते हुए इमोटिकॉन रिएक्ट किया है. अर्जुन ने लिखा, “तब तो वह बहुत कुछ जान गया अब”. अर्जुन के इस कॉमेंट का रिप्लाई देते हुए बेबो ने लिखा- ”अर्जुन तब तो मैं तुम्हारा फोन देखना चाहती हूं.”

नेटफ्लिक्स रिलीज होगी ये मर्डर मिस्ट्री
बता दें कि ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ एक मर्डर मिस्ट्री है जो जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो द्वारा लिखी गई है. यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. मजेदार बात ये है कि इस सीरीज में काम कर और सुजॉय घोष का साथ पाकर करीना बेहद खुश हैं.

Tags: Arjun kapoor, Kareena kapoor, Kareena Kapoor Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks