VIDEO: विजय वर्मा बने ‘कभी खुशी कभी गम’ के ‘पू’, देखकर हैरान हुईं करीना कपूर खान


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अब तक कई यादगार भूमिकाएं निभा चुकी हैं, लेकिन साल 2001 में आई ‘कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham)’ में उनके ‘पू’ यानी ‘पूजा’ के किरदार को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. फिल्म में उनका एक डायलॉग ‘कौन है जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा’ तो करीना की पहचान बन चुका है. आज भी ये डायलॉग लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. बॉलीवुड में आलिया से लेकर अनन्या तक हर कोई ‘पू’ बनने की कोशिश करता हुआ दिखाई दिया. अब इसी लिस्ट में नाम जुड़ गया है एक्टर विजय वर्मा का भी.

‘गली बॉय’ में ‘मोईन आरिफ’ का किरदार निभाने वाले एक्टर विजय वर्मा (Vijay Verma) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह करीना कपूर खान का यही लोकप्रिय डायलॉग ‘कौन है जिसने दोबारा मुड़कर मुझे नहीं देखा’ बोलते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में जैसे ही विजय अपना डायलॉग पूरा करके पीछे मुड़कर देखते हैं, करीना कपूर अपने चेहरे पर हाथ रखकर हैरानी भरा एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं और फिर अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती हैं.

‘मैं हमेशा से करीना के साथ ये सीन करना चाहता था’
इस वीडियो को शेयर करते हुए विजय वर्मा ने कैप्शन में लिखा, “यह एक ऐसा सीन है, जो मैं हमेशा से करीना कपूर के साथ करना चाहता था, क्योंकि असली पू केवल वही हैं”. इस वीडियो में ब्लू रंग की डेनिम शर्ट और जींस के साथ ओपन हेयर में करीना काफी अच्छी लग रही हैं. करीना और विजय वर्मा का ये मस्ती भरा वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस वीडियो के कमेंट सेक्शन में ‘सो क्यूट’ और ‘हाहा’ लिखते हुए ढेरों दिल और हंसी के इमोजी शेयर कर रहे हैं.

यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट्स
वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “वर्मा जी अगर आप इतने प्यार से बोलेंगे तो आंखें आप पर ही टिक जाएंगी”. दूसरे यूजर ने लिखा, “कितना मजेदार है ये”, तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं तो नजरें ही नहीं हटा पा रहीं.” आपको बता दें कि करीना और विजय अपनी आगामी नेटफ्लिक्स ओरिजिनल पर एक साथ काम कर रहे हैं, जिसमें जयदीप अहलावत भी हैं. सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस प्रोजेक्ट का टाइटल ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ है, जो इसी नाम से जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो के उपन्यास पर आधारित है.

Tags: Kareena Kapoor Khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks