Video: पपराजी को लगी Kareena Kapoor Khan की कार से टक्कर, ऐक्ट्रेस की निकली चीख- संभालो यार


ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोमवार को अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से मिलने गईं, जो शनिवार रात एक कार दुर्घटना में घायल हो गई थीं। जैसे ही वह मलाइका के घर से निकल रही थीं, करीना की कार से एक पपराज़ी के पैर में चोट लग गई। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में करीना को अपने ड्राइवर को ‘पीछे हटो’ चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद वह पपराज़ी को तस्वीरें क्लिक करते समय न दौड़ने के लिए कहती हैं।

पपराजी को लगी करीना की कार से टक्कर
फिल्मी फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral Bhayani) ने इस वीडिया को अपने इंस्टा पर शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, “पैप होने का दूसरा पहलू यह है कि सेलेब्स को पकड़ने में जोखिम होता है। आज हमारे एक साथी लड़के का पैर #kareenakapoorkhan कार के रास्ते में आ गया, जब वह #malaikaarora के घर से बाहर निकल रही थीं।”


मलाइका के घर से आ रही थीं करीना
वीडियो में करीना को मलाइका अरोड़ा के अपार्टमेंट गेट से बाहर आते देखा जा सकता है। इसके बाद अचानक एक पपराज़ी चिल्लाते हुए सुनाई देता है कि, ‘मेरा पैर, मेरा पैर’, वीडियो में उसकी दर्दनाक आवाज साफ-साफ सुनाई दे रही है। करीना फिर कहती हैं, ‘संभालो यार।’ वह फिर अपने ड्राइवर को देखकर चिल्लाती हैं, ‘पीछे जाओ यार।’ करीना फिर कहती हैं, ‘तुम लोग भागा मत करो यार। क्यों भाग रहे हो।’

करीना कपूर खान

ये वीडियो मलाइका के मुंबई स्थित आवास के बाहर का है। शनिवार को मुंबई-पुणे हाईवे पर हुए हादसे में मलाइका को चोटें आई थीं। हादसा उस वक्त हुआ जब मलाइका पुणे से लौट रही थीं और हाईवे पर खालापुर टोल प्लाजा के पास तीन कारें आपस में टकरा गईं। उन्हें तुरंत इलाज के लिए नवी मुंबई के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। रविवार की सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और उनके प्रेमी अर्जुन कपूर उन्हें घर ले गए।

करीना कपूर खान



image Source

Enable Notifications OK No thanks