Kareena Kapoor ने अपनी भतीजी समायरा को बुलाया ‘लोलो की बेटी’, दिखाई करिश्मा कपूर की बेहद पुरानी फोटो


11 मार्च को समायरा (Samaira) ने अपना 17वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनकी मासी करीना (Kareena Kapoor) ने उन्हें बेहद क्यूट अंदाज में विश किया। करिश्मा (Karishma Kapoor) और समायरा की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मम्मा की बच्ची … हमारे लड़कों की शानदार बड़ी बहन … दयालु, सौम्य और सुंदर ..17. हमारी समायरा को जन्मदिन की शुभकामनाएं … आपको बहुत प्यार … लोलो की बेटी ..सैम 17 साल की हो गई है।”

करिश्मा कपूर अभिनेता रणधीर कपूर और बबीता की बेटी हैं। वह महान अभिनेता और फिल्म निर्माता राज कपूर की पोती और अभिनेता पृथ्वीराज कपूर की परपोती हैं। उनकी बहन करीना, चचेरे भाई रणबीर कपूर (दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे) भी बॉलीवुड अभिनेता हैं।


करिश्मा कपूर ने 2003 में दिल्ली के एक बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। 2016 में उनका तलाक हो गया था। समायरा के अलावा, दोनों का एक बेटा भी है, जिसका नाम कियान राज कपूर है। समायरा की मां करिश्मा कपूर ने अपनी बेटी के बर्थडे से एक तस्वीर शेयर की और उन्होंने लिखा, “मेरी बच्ची को जन्मदिन मुबारक हो। # मामाजान। मुझे यह तस्वीर पोस्ट करने के लिए धन्यवाद। #birthdaylove #daughtersarethebest।”


वर्कफ्रंट पर, करिश्मा कपूर को आखिरी बार 2012 की फिल्म ‘डेंजरस इश्क’ में देखा गया था, जिसके बाद उन्होंने ‘बॉम्बे टॉकीज’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में विशेष भूमिकाएं निभाई थीं। करिश्मा कपूर का आखिरी प्रोजेक्ट ऑल्ट बालाजी की वेब-सीरीज़ ‘मेंटलहुड’ था। इसी के साथ करीना कपूर को आखिरी बार 2020 की फिल्म ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ में देखा गया था, जिसमें दिवंगत ऐक्टर इरफान खान और ऐक्ट्रेस राधिका मदान थीं। करीना अगली बार आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ में दिखाई देंगी, जो 1994 की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की रीमेक है। करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की थी।

करीना कपूर खान समायरा कपूर



image Source

Enable Notifications OK No thanks