मधुबाला की बड़ी बहन को 96 साल की उम्र में बहू ने घर से निकाला, टॉर्चर की कहानी सुन दंग रह जाएंगे


Madhubala Sister Tragic Story: गुजरे जमाने की एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) की बड़ी बहन कनीज बलसारा (Kaniz Balsara) चर्चा में हैं. 96 साल की उम्र में बहू ने उन्हें घर से निकाल दिया और अकेले ऑकलैंड से मुंबई भेज दिया. उन्हें 29 जनवरी की रात तकरीबन 8 बजे बिना पैसे और सामान के बहू समीना ने फ्लाइट में बैठा दिया. इतना ही नहीं, समीना ने इस बात की जानकारी कनीज की बेटी परवीज को भी नहीं दी जो कि मुंबई में रहती हैं. उन्हें किसी कजिन ने इस बारे में बताया.

Etimes की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, परवीज ने उन्हें इंटरव्यू दिया है जिसमें कई हैरान करने वाली बातों का खुलासा किया है. परवीज ने बताया कि कनीज 17-18 साल पहले न्यूजीलैंड गई थीं. वह अपने बेटे फारुक से बेहद प्यार करती थीं. फारुक भी पेरेंट्स को बेहद चाहते थे इसलिए वह उन्हें अपने साथ रखने के लिए न्यूजीलैंड ले गए. वह एक इज्जतदार व्यक्ति थे और न्यूजीलैंड के करेक्शन डिपार्टमेंट में काम करते थे लेकिन भाभी समीना को पेरेंट्स से नफरत है.

परवीज ने आगे खुलासा किया कि भाभी समीना कभी भी पेरेंट्स के लिए खाना नहीं बनाती थी. भाई फारुक मम्मी और पापा के लिए पास के रेस्त्रां से खाना लाते थे. समीना की बेटी भी पेरेंट्स से बुरा व्यवहार करती थी. यहां तक कि वह उस वक्त समीना के साथ मौजूद थी, जब उसने मम्मी को घर छोड़ने पर मजबूर किया और जबरदस्ती फ्लाइट में बैठा दिया. परवीज ने आगे कहा, मैं न्यूजीलैंड लगातार जाती रहती थी. मां भी दो बार इंडिया आईं लेकिन वह पिछले पांच साल से इंडिया नहीं आईं क्योंकि भाई ने कहा था कि उम्र ज्यादा होने की वजह से उन्हें हाई एल्टीट्यूड पर सांस लेने में तकलीफ हो सकती है.

  

उधर मधुबाला की छोटी बहन ने भी Etimes से बातचीत में कहा, मुझे ये जानकर गहरा शॉक लगा है कि मेरी बहन के साथ इस तरह का व्यवहार हुआ है. परवीज ने कहा कि समीना के टॉर्चर तब से और बढ़ गए हैं जबसे हमारे भाई फारुक का इंतकाल हो गया है. जब कनीज एयरपोर्ट पर उतरीं तो एयरपोर्ट अथॉरिटी ने परवीज को फोन करके जानकारी दी कि उनकी मां के पास आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए पैसे नहीं हैं. परवीज ने तुरंत उन्हें पैसे भेजे और कनीज से बात करवाई, जिन्होंने कहा कि बेटा फारुक मर गया, मैं उसे कब्र में डालकर आई हूं. मैं बहुत भूखी हूं और क्या मुझे खाना मिलेगा? परवीज ने ये भी बताया कि समीना ने उनकी मां के सारे पैसे और ज्वैलरी रख ली है.

Amrita Singh Affair: कभी Sunny Deol पर लट्टू थीं Amrita Singh, लेकिन इस सच्चाई का पता चलते ही खिसक गई थी पैरों तले जमीन!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks