माधुरी दीक्षित ने ‘कच्चा बादाम’ गाने रितेश देशमुख के साथ लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल वीडियो


सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ छाया रहता है. कई कोई गाना तो कभी डांस वीडियो. सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होने में समय नहीं लगता है. जिसके बाद लोग उस पर रील्स बनाते रहते हैं. अब रील्स बनाने में बॉलीवुड सेलेब्स भी पीछे नहीं हटते हैं. कुछ समय पहले कच्चा बादाम गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिस पर हर किसी ने रील बनाया था. अब इस लिस्ट में धक-धक क्वीन माधुरी दीक्षित भी शामिल हो गई हैं. माधुरी दीक्षित ने रितेश देशमुख के साथ इस गाने पर वीडियो बनाया है.

माधुरी दीक्षित ने रितेश देशमुख के साथ इस गाने पर रील बनाया है. साथ ही इसके सिग्नेचर स्टेप किए हैं और आखिर में इसमें अपना एक ट्विस्ट दिया है. वीडियो में माधुरी सिल्वर कलर का लहंगा पहनी हुई हैं वहीं रितेश ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है.

वीडियो में माधुरी और रितेश पहले दो कच्चा बादाम गाने के स्टेप फॉलो करते हैं और आखिर में वह रितेश देशमुख की ओर ठुमका लगाती हैं. जिससे वो लड़खड़ा जाते हैं. रितेश को लड़खड़ाता देख माधुरी दीक्षित हंसने लगती हैं.

रितेश देशमुख ने वीडियो पर किया कमेंट
माधुरी दीक्षित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ये बहुत मजेदार था, है ना रितेश देशमुख. मुझे इसमें ज्वाइन करने के लिए बहुत शुक्रिया. माधुरी के इस पोस्ट पर रितेश देशुख ने कमेंट भी किया. उन्होंने लिखा- बहुत मजेदार था. हमेशा मेरे लिए सौभाग्य की बात है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित ने हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है. उनकी वेब सीरीज द फेम गेम नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. सीरीज में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई है. इस सीरीज में उनके साथ संजय कपूर, मानव कौल लीड रोल में नजर आए हैं. माधुरी दीक्षित फिल्मों के साथ कई डांस रियलिटी शो भी जज करती हैं.

ये भी पढ़ें: जब अनजाने में बबीता जी को ‘आई लव यू’ कह बैठे जेठालाल, पीछे खड़े बापूजी ने डंडा उठाकर यूं लगाई फटकार

जूनियर एनटीआर की प्रेम कहानी है बड़ी गजब ! अरेंज मैरिज वाली लव स्टोरी में आए कई ट्विस्ट, आखिर में ऐसे रचाई शादी



image Source

Enable Notifications OK No thanks