मुंबई के इस पॉश इलाके में माधुरी दीक्षित का नया आशियाना, सामने आई खूबसूरत घर की तस्वीरें


माधुरी दीक्षित कई साल न्यूयॉर्क में रहने के बाद अब मुंबई में शिफ्ट हो चुकी हैं. पति श्री राम नेने और दो बेटों के साथ अब वो मुंबई में ही रहती हैं. वहीं अब माधुरी दीक्षित मायानगरी में एक नए आशियाने में शिफ्ट हो गई हैं जो मुंबई के पॉश इलाके वर्ली में है. माधुरी दीक्षित का नया घर बेहद ही खूबसूरत है. 

वर्ली के High Rise Apartment की 29वीं मंजिल पर माधुरी दीक्षित का नया आशियाना है. जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो माधुरी ने ये घर लीज़ पर लिया है जिसका हर महीने का किराया लगभग 12.5 लाख रुपए है. 5500 स्कवायर फीट में बने इस घर की खूबसूरत तस्वीरें अब सामने आई हैं. 


माधुरी सी फेसिंग अपार्टमेंट में हुई शिफ्ट
एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के इस घर को आर्किटेक्ट अपूर्वा मेहता ने डिजाइन किया है. उनके इस्टाग्राम पर इस घर की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की गई है. वहीं इस घर को पूरा करने में 45 दिनों का समय लगा. लेकिन 45 दिनों में ही इस घर की कायापलट हो गई. इस वीडियो में इस शानदार घर की झलक दिखाई गई है. 


फिलहाल अभी तक माधुरी दीक्षित जिस घर में रह रही थीं वो भी बेहद शानदार और खूबसूरत है जिसका कोना कोना माधुरी ने बड़े ही प्यार से सजाया है. इंस्टाग्राम पर अक्सर उनके इस घर की झलक दिखती रहती है. डाइनिंग हॉल से लेकर बेडरुम तक उन्होंने बेहद खूबसूरती से डेकोरेट किया है. घर में सजावट की खास चीज़ों का ध्यान रखा गया है. 

सोशल मीडिया क्वीन हैं माधुरी दीक्षित
लंबे समय तक पर्दे से ब्रेक लेने के बाद माधुरी दीक्षित ने करियर की दूसरी पारी का आगाज किया. अब वो सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं हैं बल्कि रियलिटी शो की जज से लेकर एक परफेक्ट एंटरटेनर बन चुकी हैं जो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

ये भी पढे़ंः बिरयानी देख करीना कपूर का खुद पर नहीं रहा काबू, बता दिया अगले दिन का भी मैन्यू

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks