‘द फेम गेम’ के लिए माधुरी दीक्षित फैन्स को यूं कर रहीं तैयार, मधुबाला वाले अंदाज में कहा- मान जाओ न


माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)अपने वेब सीरीज़ ‘द फेम गेम’ (The Fame Game) की रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित हैं और उनकी यह बेचैनी उनके लेटेस्ट पोस्ट में भी नजर आ रही है। माधुरी दीक्षित ने अपना एक ब्लैक एंड वाइट वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मधुबाला के गाने ‘अच्छा जी मैं हारी चलो मान जाओ न’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए माधुरी दीक्षित ने अपने फैन्स को वेब सीरीज़ देखने के लिए रिमांइडर सेट करने को कहा है। उन्होंने लिखा है, ‘द फेम गेम 25 फरवरी को रिलीज़ हो रहा है, रिमांइडर सेट करना है… मान जाओ न।’ इसी के साथ उन्होंने #TheFameGameOnNetflix हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है।


बता दें कि धक धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित ‘द फेम गेम’ से ओटीटी पर डेब्यू करने जा रही हैं। ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आनेवाले इस शो में वह अनामिका आनंद के रोल में नजर आएंगी। इस सीरीज में भी उनका किरदार एक बॉलिवुड स्टार का है।


सीरीज में एक स्टार की चकाचौंध के पीछे की अंधेरी दुनिया का नजारा दिखाया गया है। इस सीरीज़ में संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी अहम रोल में हैं।

माधुरी के इस शो का नाम पहला ‘फाइंडिंग अनामिका ‘ रखा गया था, लेकिन बाद में इस सीरीज को प्रड्यूसर करण जौहर ने इसका नाम ‘द फेम गेम’ रख दिया।



image Source

Enable Notifications OK No thanks