करोड़ों की कारों में सफर करना पसंद करती हैं माधुरी दीक्षित, कलेक्शन में हैं कई लग्जरी गाड़ियां


बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का ओटीटी डेब्यू धमाकेदार रहा. उनकी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ को काफी अच्छा रिस्पांस मिला. आपको बता दें कि माधुरी का करियर 30 साल का हो चुका है. माधुरी ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और वह लग्जुरियस लाइफ जीती हैं. माधुरी को लग्जरी कारों का भी बेहद शौक है और उनके कार कलेक्शन में कई महंगी कारें हैं.

माधुरी के पास मर्सिडीज़ मैबैक S560 है जिसकी कीमत तकरीबन 2.5 करोड़ रुपये है. इसके अलावा माधुरी के पास जर्मन लग्जरी कार मर्सिडीज S क्लास 450 है जिसकी कीमत तकरीबन 1.3 करोड़ रुपये है. माधुरी अक्सर इससे इवेंट्स में शामिल होने के लिए ट्रेवल करती हैं. माधुरी के पास सबसे महंगी कारों में रेंज रोवर वोग का नाम भी शामिल है.

इस कार की कीमत 2.31 करोड़ से लेकर 3.41 करोड़ रुपये के बीच है. माधुरी रेंज रोवर स्पोर्ट्स की भी दीवानी हैं. इसकी कीमत 91 लाख से लेकर 2.1 करोड़ के बीच होती है. मर्सिडीज GLS 350D भी माधुरी के लग्जरी कार काफिले में शामिल है.

इसकी कीमत 88 लाख के आसपास है. इसके अलावा माधुरी के पास स्कोडा ओक्टाविया भी है जिसकी कीमत 27 लाख से 30 लाख के बीच है. एक इनोवा क्रिस्टा है जिसकी कीमत 9.5 लाख रुपये है. कुल मिलाकर देखा जाए तो माधुरी के पास एक से बढ़कर एक लग्जरी कारों की लाइन लगी पड़ी है. माधुरी के पति श्रीराम नेने को भी ये सभी कारें बेहद पसंद हैं.  

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं 

image Source

Enable Notifications OK No thanks