माधुरी दीक्षित ‘माजा मां’ में निभाएंगी समलैंगिक महिला का किरदार! बनेंगी गजराज राव की पत्नी, जानें डिटेल


धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Films) की अपकमिंग फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो की 5वीं एनिवर्सरी पर अनाउंस हुई. फिल्म का नाम ‘माजा मां’ (Maja Maa Film) है. इस अमेजन ऑरिजनल फिल्म को आनंद तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. खास बात है माधुरी इस फिल्म में ‘बधाई हो’ फेम गजराज राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. फिल्म एक कॉमेडी और फैमिली ड्रामा होगी. माधुरी, फिल्म में गजराज की पत्नी और एक मां का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. वहीं, कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वह फिल्म में एक समलैंगिक किरदार निभाएंगी.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक समलैंगिक किरदार निभाएंगी. एक सूत्र ने खुलासा किया, “जब वह अपने बेटे की शादी के लिए तैयार हो रही है, तो उनका सेक्सुअल ओरिएंटेशन से कन्फ्लिक्ट, मेडनेस और मनोरंजन की ओर ले जाता है और यह फिल्म की जड़ है. ‘माजा मां’ में माधुरी दीक्षित के किरदार को संवेदनशीलता से संभाला गया है. इसलिए उनके जैसा स्टार इस तरह के आउट-ऑफ-द-बॉक्स पार्ट के लिए साइन करने के लिए तैयार हो गया.”

Madhuri Dixit Maja Maa

(फोटो साभारः Instagram @anandntiwari)

“माजा मां” एक प्यार करने वाली मां की हास्य और दिल को छू लेने वाली कहानी है, जो अपने बेटे की शादी की प्लानिंग के रास्ते में आ जाती है और वडोदरा शहर में सोसायटी के स्टैंडर्ड को चुनौती देती है. जब एक केयरिंग मां अपने बेटे की शादी की प्लानिंग के रास्ते में आ जाती है, तो उस कहानी को वॉर्म और हिलेरियस कहा जाता है.

‘माजा मां’ में ये किरदार

‘माजा मां’ में माधुरी दीक्षित और गजराज राव के अलावा, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, मल्हार ठाकर, शीबा चड्ढा, रजित कपूर और सिमोन सिंह भी हैं. इसका निर्देशन आनंद तिवारी कर रहे हैं, जो इससे पहले ‘लव पर स्क्वेयर फुट’ और पॉपुलर वेब सीरीज ‘बंदिश बैंडिट्स’ जैसी कई फिल्में बना चुके हैं.

माधुरी दीक्षित ने बर्थडे पर गाना ‘Tu Hai Mera’ रिलीज कर फैंस के लिए जताया प्यार, वायरल हुआ VIDEO

माधुरी दीक्षित ने किया डिजिटल डेब्यू

बात करें वर्कफ्रंट की, तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार नेटफ्लिक्स की ‘द फेम गेम’ में नजर आ चुकी हैं. इसमें उन्होंने एक पॉपुलर एक्ट्रेस का किरदार निभाया था.  हाल ही में उनका दूसरा म्यूजिक वीडियो ‘तू है मेरा भी’ लॉन्च किया. यह उनके 55वें बर्थडे पर आउट और उनके सभी फैंस के लिए बर्थडे ट्रीट की तरह था. इस म्यूजिक वीडियो को पसंद किया गया.

Tags: Madhuri dixit

image Source

Enable Notifications OK No thanks