Maharashtra Crisis LIVE: शिंदे गुट में शामिल हो सकता है एक और विधायक, सियासी संकट पर राज्यपाल ने उद्धव सरकार को लिखी चिट्ठी


09:14 AM, 28-Jun-2022

राउत ने फिर साधा बागी विधायकों पर निशाना

संजय राउत ने अपने ट्विटर हैंडल पर बागी विधायकों का बिना नाम लेते हुए लिखा, ‘जहालत’ एक किस्म की मौत है, और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं। इससे पहले भी संजय राउत ने बागी विधायकों को ‘जिंदा लाश’ कहकर संबोधित किया था। उन्होंने कहा था, गुवाहाटी में वो 40 लोग जिंदा लाश हैं, उनकी आत्मा मर चुकी है। उनके इस बयान पर काफी हंगामा हुआ था। 

09:09 AM, 28-Jun-2022

एक और विधायक शिंदे गुट में हो सकता है शामिल

महाराष्ट्र संकट पर सुप्रीम सुनवाई के एक दिन बाद खबर है कि उद्धव खेमे का एक और विधायक शिंदे गुट में शामिल हो सकता है। हालांकि, अभी विधायक का नाम सामने नहीं आया है। बता दें, सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के विधायकों को भेजे गए नोटिस पर 12 जुलाई तक की रोक लगा दी है। 

09:05 AM, 28-Jun-2022

राज्यपाल ने उद्धव सरकार को लिखी चिट्ठी

राज्य में छाए सियासी संकट के बीच राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र सरकार को चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में 22 से 24 जून तक मंजूर की गई फाइलों व आदेशों की जानकारी मांगी गई है। राज्यपाल की ओर से यह चिट्ठी विपक्षी नेता प्रवीण दारेकर की शिकायत के बाद लिखी गई है। इसमें कहा गया है कि महाराष्ट्र सरकार ने जल्दबाजी में आदेश पास किए। 

08:47 AM, 28-Jun-2022

Maharashtra Crisis LIVE: शिंदे गुट में शामिल हो सकता है एक और विधायक, सियासी संकट पर राज्यपाल ने उद्धव सरकार को लिखी चिट्ठी

ईडी ने सोमवार को संजय राउत को समन भेजा था। उन्हें आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जानकारी के मुताबिक, ईडी प्रतीक राउत और पात्रा चॉल भूमि घोटाले में राउत से पूछताछ करेगी। यह मामला 2007 का है। तब महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी गठबंधन की सरकार थी। मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख थे। हालांकि, संजय राउत ने ईडी के सामने पेश होने से इंकार कर दिया है।



Source link

Enable Notifications OK No thanks