Maharashtra Political Crisis LIVE: सियासी संकट पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, शिंदे ने लगाया राज ठाकरे को फोन


08:36 AM, 27-Jun-2022

शिंदे ने राज ठाकरे से फोन पर की बात

महाराष्ट्र में छाए सियासी संकट के बीच शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से फोन पर बात की। मनसे के एक नेता ने बताया शिंदे और राज ठाकरे के बीच दो बार फोन पर बातचीत हुई है। इस बातचीत में आगे की रणनीति पर चर्चा हुई। वहीं शिंदे ने राज ठाकरे के स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली। 

07:44 AM, 27-Jun-2022

नचनियों को वाई जेड, सामना में शिवसेना का वार

शिवसेना के बागी विधायकों को केंद्र द्वारा वाई श्रेणी सुरक्षा प्रदान किए जाने पर शिवसेना ने सामना में भाजपा पर तंज कसा है। सामना में लिखा है, 15 विधायक मतलब मानो लोकतंत्र, आजादी के रखवाले हैं। इसलिए उनके बालों को भी नुकसान नहीं पहुंचने देंगे, ऐसा केंद्र को लगता है क्या? असल में ये लोग 50-50 करोड़ रुपयों में बेचे गए बैल या ‘बिग बुल’ हैं। यह लोकतंत्र को लगा कलंक ही है। राज्य के ‘नचनिये’ विधायक उनकी(भाजपा) ताल पर नाच रहे हैं। ये तमाम ‘नचनिये’ लोग वहां गुवाहाटी के एक पांच सितारा होटल में अपने महाराष्ट्र द्रोह का प्रदर्शन पूरे देश और दुनिया को करा रहे हैं। 

07:20 AM, 27-Jun-2022

Maharashtra Political Crisis LIVE: सियासी संकट पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, शिंदे ने लगाया राज ठाकरे को फोन

महाराष्ट्र संकट पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है। एकनाथ शिंदे गुट ने विधायकों को नोटिस, डिप्टी स्पीकर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव और शिंदे को विधायक दल के नेता पद से हटाए जाने के खिलाफ याचिका दायर की है। जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस जेबी पारदीवाला की बेंच आज इस मामले में सुनवाई करेगी। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks