Major Box Office: अदिवि शेष की ‘मेजर’ का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार, किया 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन


अभिनेता अदिवि शेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर’ का बॉक्स ऑफिस (Major Box Office Collection) पर जलवा बरकरार है. इसे 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. इसके साथ ही सिनेमाघरों में ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) और ‘विक्रम’ (Vikram) भी रिलीज हुई थीं, इनके आगे ‘मेजर’ का बॉक्स ऑफिस (Major Box Office) पर जलवा बरकरार है. फिल्म ने रिलीज के 6 दिनों के भीतर ही 50 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, विक्रम को भी शानदार रिस्पांस मिल रहा है. अदिवि शेष की मूवी की रफ्तार भले ही धीमी हो लेकिन फिल्म ने चार दिनों में वर्ल्ड वाइड अच्छा कलेक्शन किया है और अब पांचवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है.

अदिवि शेष की फिल्म ‘मेजर’ ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई (Major Collection) कर ली है. इससे यह साबित होता है कि गोल्डफिश न सिर्फ समंदर में सर्वाइव कर सकती है बल्कि चमकती भी है. हर किसी के मन में अदिवि शेष और साई मांजरेकर की फिल्म ‘मेजर’ की रिलीज से पहले ये सवाल था क्या यह फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘पृथ्वीराज’ और कमल हासन की मूवी ‘विक्रम’ (Vikram) के सामने टिक भी पाएगी? अब अदिवि की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इन मूवीज को शानदार टक्कर दी है.

एक प्रेस कांफ्रेंस में उनकी फिल्म की तुलना इन फिल्मों से की गई थी और उनसे यह पूछा गया था कि उनकी फिल्म क्या इन बड़े सितारों की फिल्म के सामने सर्वाइव कर पाएगी. तब उन्होंने मजाकिया तरीके से कहा था कि उनकी मूवी गोल्डफिश है और उनका यह जवाब चर्चा का विषय बन गया था, जिस हिसाब से उनकी फिल्म ‘मेजर’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. उससे ये तो पता चल गया कि अदिवि का ये जवाब बहुत ही सटीक और सही था.

इस फिल्म को रिलीज हुए अभी एक हफ्ते ही हुए हैं और इसने बॉक्स ऑफिस पर 50  करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. अदिवि और सई की दमदार परफॉरमेंस ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और ‘मेजर’ का क्रेज लोगों के बीच देखने के लिए मिल रहा है. अदिवि शेष  कहते हैं, ‘मुझसे मजाक में बड़ी मछली (बड़ी फिल्में जो मेजर के साथ रिलीज हुईं) के बारे में पुछा गया था और मैंने जवाब में कहा था कि हम गोल्ड फिश हैं. मेरे इस स्टेटमेंट की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी भी हो गई लोगों को ऐसा प्रतीत हुआ कि मैं इन बड़े सितारों का अनादर कर रहा हूं, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है. मेरे चचेरे भाई ने एक सबसे फन्नी कमेंट किया था उसने मुझे कहा की गोल्ड फिश मीठे पानी में रहती है न की समंदर में. परन्तु मैं ये कहना चाहूंगा कि इस गोल्ड फिश ने न सिर्फ समंदर में सर्वाइव किया है बल्कि साइन भी कर रही है.

Tags: South Indian Films

image Source

Enable Notifications OK No thanks