Box Office: Akshay Kumar की 3000 मिलियन की Samrat prithviraj से आगे निकली 30 करोड़ की Adivi Sesh की फिल्म!


Major vs Samrat Prithviraj Box Office: ‘मेजर’ फिल्म भारतीय सिनेमा की दो बड़े बजट की फिल्मों ‘विक्रम’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ के बीच रिलीज हुई है और दर्शकों से शानदार प्रतिक्रियाएं हासिल कर रही हैं. अदिवि सेष स्टारर के 2 दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट आ चुकी है. फिल्म ने यूएसए बॉक्स ऑफिस पर $700k से अधिक की कमाई की है और वहां ये जबरदस्त रन कर रही है. विदेश में रह रहे लोगों के बीच भी अब संदीप उन्नीकृष्णन के शौर्य को याद कर आंखों से आंसू बहा रहे हैं. फिल्म ने अदिवि सेष के करियर में 5 गुना अधिक संग्रह किया है, जो इसे उनके लिए सर्वश्रेष्ठ ओपनर बनाता है.

अमेरिका में भी पसंद की जा रही मेजर

मेजर की कथित तौर पर भारतीय डायस्पोरा के बीच बड़ी चर्चा हो रही है. ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ओर से दर्शकों की जो प्रतिक्रियाएं आ रही हैं उससे लगता है फिल्म कल तक यूएसए में $ 1 मिलियन के अंक तक पहुंच सकती है. टॉलीवुड फिल्म की रिपोर्ट के अनुसार, प्रोड्यूसर जनता की मांग पर संयुक्त राज्य अमेरिका में अधिक से अधिक शो एड रहे हैं.

कल तक इतना कमा लेगी मेजर

महेश बाबू (Mahesh Babu) द्वारा प्रोड्यूसर की फिल्म ‘मेजर’ न केवल तेलुगू में बल्कि पूरे भारत में बड़े पैमाने पर रिलीज हुई है और शहीद के शौर्य को बयां कर रही है. फिल्न ने पहले दिन 13. 4 करोड़ रुपए कमाए थे और दूसरे दिन इसने 24.5 करोड़ का वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. इस बात की आधिकारिक जानकारी भी खुद अदिवि ने अफने सोशल अकाउंट पर दी है. इस तरह से मेजर ने सिर्फ दिन में ही अपनी लागत का तीन गुना हिस्सा निकाल लिया है. इसे 30 करोड़ के बजट से बनाया गया है और 2 दिन में ही इसने 265 मिलियन्स का कारोबार कर लिया है. रविवार का कलेक्शन आने में वे अभी वक्त है और जानकार बताते हैं कि कल तक ये अपने बिजनेस में जबरदस्त इजाफा करेगी.

2 दिन में कमाए इतने करोड़

फिल्म ने अपने दूसरे दिन तेलुगू में 7 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की और आज अपने तीसरे दिन लगभग 8 करोड़ रुपये कमाने की उम्मीद है. फिल्म ने अपने सभी वर्जन से केवल 2 दिनों में 24 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है और 3 दिनों में लगभग 30+ करोड़ रुपए का कारोबार करेगी. फिल्म को हिंदी, तेलुगू और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है.

अक्षय कुमार की फिल्म को दी टक्कर

इस फिल्म ने 300 करोड़ के बड़े बजट से बनी सम्राट पृथ्वीराज को टक्कर दी है. बॉलीवुड फिल्म के टिकट के प्राइज भी  मेजर से काफी  ज्यादा हैं या कहें दोगुने और चार गुना हैं. दोनों फिल्में साथ रिलीज हुई लेकिन इनकी लागत में जमीन-आसमान का फर्क है. वहीं साउथ की फिल्म पर ज्यादा सकारात्मक प्रतिक्रियाएं आ रही हैं वहीं खिलाड़ी की मूवी पर मिले-जुले रिएक्शन्स आ रहे हैं. मेजर ने 24.5 करोड़ कमाए जबकि अक्षय कुमार की फिल्म ने 23 करोड़ का कारोबार किया है. सम्राट पृथ्वीराज को हिंदी में बनाया गया जबकि तमिल- तेलुगू में इसे डब किया गया है.

Tags: Akshay kumar, Box Office Collection, Mahesh Babu



image Source

Enable Notifications OK No thanks