Major Movie के स्टार Adivi Sesh ने सेना में जाने वाले युवाओं से किया बड़ा वादा, जानिए क्या?


अदिवि सेष (Adivi Sesh) को ‘मेजर’ (Major) ने पैन इंडिया स्टार बनाया है और देश के हर कोने में इस फिल्म की चर्चा हो रही है. संदीप उन्नी कृष्णन पर बनीं बायोपिक ने लोगों की आंखों में पानी ला दिया और लोग उनके शौर्य-वीरता को प्रणाम कर रहे हैं. अभिनेता भी शहीद की भूमिका कर लोगों की नजरें में सम्मानीय बन चुके हैं और हाल ही में उन्हें एनएसजी (NSG) की ओर से एक ब्लैक कैट कमांडो मेडल से नवाजा गया है. इस बारे में उन्होंने खुद ही अपने सोशल अकाउंट पर जिक्र किया था और इसे ऑस्कर से भी ज्यादा कीमती बताया. अभिनेता का कहना है कि ‘मेजर’ एक भावना है, जो अब और बड़ी होने जा रही है. ये बयान उन्होंने फिल्म की सक्सेज के बाद दिया, क्योंकि लोगों ने इस शानदार प्रतिक्रियाएं दी हैं.

सेना में शामिल होने वाले युवाओं को सपोर्ट करेंगे अदिवि
अभिनेता अदिवि सेष ने कहा, मुझे बताया गया है कि ‘मेजर’ को ‘इवारू’ से पांच गुना बड़ी ओपनिंग मिली है. कई युवा हमें बता रहे हैं कि ‘मेजर’ देखने के बाद वे सशस्त्र बलों में शामिल होने के लिए प्रेरित हुए हैं. मैं उनकी भावनाओं को समझता हूं. हम यहां आज एक प्रोमिस करते हैं. CDS, NDA और ऐसे ही दूसरे कई उम्मीदवारों जो सेना में शामिल होने की ख्वाहिश रखते हैं, उन्हें हमारी टीम द्वारा बिना संसाधनों के सपोर्ट किया जाएगा. इस बारे में सटीक विशिष्टताओं (precise specifications) की घोषणा भविष्य में की जाएगी. हम सिर्फ 10 व्यक्तियों के साथ शुरुआत करने जा रहे हैं. पहल होगी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के नाम पर और समय के साथ हम इसे बढ़ाते जाएंगे.

मेजर की स्क्रिप्टिंग में रहा अदिवि का योगदान
मेजर स्टार ने लेखक अब्बूरी रवि को अपना ‘गुरु’ बताया. ‘क्षनम’ अभिनेता ने कहा, ‘स्क्रिप्ट-लेखन के चरण के दौरान हमारे पास बहुत सारे विचार थे. उन्होंने ही हमें समावेश यानी किन्हें शामिल करना है और बहिष्करण यानी किन्हें हटाना (inclusions and exclusions) के बारे में गाइड किया था.’ मालूम हो कि अदिवि न सिर्फ मेजर के लीड हीरो हैं बल्कि उन्होंने इसकी स्क्रिप्ट भी लिखी है.

मेजर का बॉक्स ऑफिस पर धमाल
अदिवि की फिल्म देखकर दर्शक मेजर संदीप के बलिदान को नमन कर रहे हैं और मेजर ने विश्व स्तर पर एक असाधारण शुरुआत की है. फिल्म ने रु. ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13.4 करोड़ की कमाई. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज को पीछे छोड़ 50 फीसदी जंप किया है. दर्शकों और आलोचकों ने सर्वसम्मति से मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के प्रेरणादायक जीवन और मुंबई में 26/11 के हमले में उनके सर्वोच्च बलिदान को प्रदर्शित करने के लिए मेजर टीम द्वारा किए गए वीरतापूर्ण प्रयास को सराहा है.

Tags: Army, Box Office Collection, Major



image Source

Enable Notifications OK No thanks