‘Major’ अभिनेता Adivi Sesh को NSG से मिला ब्लैक कैट कमांडो मैडल, अभिनेता ने बताया ऑस्कर से ज्यादा कीमती


अभिनेता अदिवि सेष (Adivi Sesh) की फिल्म ‘मेजर’ (Major Movie Release) मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक हैं जो आज यानी 3 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म के ट्रेलर (Major Trailer) में अपने दमदार परफॉरमेंस से स्टार पहले से ही सभी का दिल जीत रहे हैं. वे फिल्म के रिलीज से पहले ही दर्शकों का दिल जीत चुके थे और सेना के जवानों ने भी उनकी खूब तारीफ की है. हर तरफ उनकी फिल्म मेजर चर्चा का विषय बनी हुई है और हो भी क्यों न, जब फिल्म के लीड एक्टर ने इसके लिए जीतोड़ मेहनत की है. जहां-जहां से शहीद उन्नीकृष्णन से जुड़े लोग थे वे वहां-वहां मेजर को प्रमोट करने के लिए पहुंचे. वे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से लेकर कई रिटायर सेना के अफसरों से भी मिले.

मेजर को देख रो पड़े दर्शक

मालूम हो कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Indian Commando Sandeep Unnikrishnan) की प्रेरणादायक यात्रा और 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों में उनकी बहादुरी और बलिदान को दर्शाती है. अदिवि अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कई शहरों का दौरा किया. जहां जहां भी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीइंग रखी गयी थी, फिल्म देखने के बाद प्रत्येक व्यक्ति की आंखें नम नज़र आ रही थीं. इतना ही नहीं सभी ने खड़े हो कर अदिवि के दमदार परफॉरमेंस और देश के सुपर हीरो को दिए गए इस ट्रिब्यूट के लिए खड़े हो कर तालियां बजा रहे थे. हाल ही में मुंबई में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गयी थी जहां पर 312 कमांडो ने अपनी फॅमिली के साथ इस फिल्म का लुफ्त उठाया. यह स्क्रीनिंग अदिवि के लिए बेहद खास थी, जिसे इस फिल्म में शानदार प्रदर्शन के लिए ब्लैक कैट कमांडो से सम्मानित किया गया.

ऑस्कर से भी ज़्यादा मायने रखता है ब्लैक कमांडो मेडल

अदिवि सेष कहते हैं, ‘हमने मुंबई में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी जहां 312 कमांडो और उनकी फॅमिली ने हमारी फिल्म को देखा. जब फिल्म खत्म हुई तो पूरी तरह सन्नाटा छा गया, उन्होंने मुझे अपने मुख्यालय आने के लिए कहा और जब मैं वहां पहुंचा तो उन्होंने मुझे ब्लैक कैट कमांडो की ओर से यह मेडल दिया. मेरे लिए ये मैडल ऑस्कर से भी ज़्यादा मायने रखता है. इसलिए मेरा मानना है कि मेजर के साथ हमारे पास एक विजेता है.’ मुंबई से पहले पुणे, जयपुर और हाल ही में एक्टर मेजर के प्रमोशन के सिलसिले में अपने को स्टार सई मांजरेकर और शोभिता धुलिपाला के साथ वाइजैग पहुंचे थे. जहां, सड़कों पर लोगों का क्रेज देखते बन रहा था क्योंकि उनके पसंदीदा सितारे ओपन जीप पर स्क्रीनिंग के लिए सड़कों पर निकले थे.

Tags: 26/11 mumbai attack, Major

image Source

Enable Notifications OK No thanks