80 करोड़ में बनी शहीद Sandeep Unnikrishnan की ‘Major’, फिर भी Mahesh Babu ने सस्ते रखे मूवी टिकट प्राइस; जानिए


तेलुगू सिनेमा (Telugi Cinema) के सुपरस्टार अदिवि सेष (Adivi Sesh) की ‘मेजर’ (Major Release) 3 जून 2022 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. यह लोगों में देशभक्ति की अलख जगाने वाली फिल्म है जिसकी स्क्रीनिंग को देख हर किसी की आंखों में आंसू झलक रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर महेश बाबू चाहते हैं कि हर देशवासी इस फिल्म को देखे और वतन के लिए अपने कर्तव्यों को समझे. लिहाजा उन्होंने इसके टिकटों की कीमत को कम रखने का फैसला किया है.

कस्टमर फ्रेंडली बनेगी मेजर के टिकट प्राइस

ग्राहक-अनुकूल फिल्म Major (customer-friendly movie) के निर्माताओं से बातचीत कर खास तौर से महेश बाबू ने फैसला किया है कि महामारी (Pandemic) के दौर में एक तेलुगू फिल्म के लिए टिकट की कीमतें सबसे कम हैं. उन्होंने इसके प्राइज भी निर्धारित किए हैं और इस बारे में खुद मेजर स्टार अदिवि सेष (Major Actor Adivi shesh) ने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है. उन्होंने जो टिकट के दाम बताए हैं वो ज्यादातर दर्शकों के लिए अफॉर्डेबल है. फिल्म का निर्माण 70- 80 करोड़ रुपए के बजट से हुआ है.

हर देशवासी को दिखाने के लिए कम हुए मेजर के टिकट प्राइस

अदिवि सेष ने लिखा, यह MANA सिनेमा है.. इसलिए, ‘हमने आपको किसी भी फिल्म के लिए सबसे कम कीमत देने का फैसला किया है. मेरे प्यार और दिल को साझां करें.’ ये लास्ट वाली लाइन उन्होंने देश के प्रति प्रेम के संदर्भ में लिखी है, चूंकि वे मेजर में एक बहादुर एनएसजी कमांडों अफसर के किरदार में हैं जो मुंबई अटैक में दर्जनों लोगों की जान बचाने की खातिर अपने प्राणों का बलिदान देते हैं. फिल्म शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक है जिसमें उनकी वीरता और देश के प्रति उनके कर्तव्यों को दिखाए जाएगा.

जानें कितने का है मेजर मूवी का टिकट

अदिवि ने पोस्ट में बताया कि, तेलंगाना में सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स थिएटर्स मेजर का 150 रुपए और 195 रुपए अधिकतम चार्ज करेंगे. वहीं आंध्र प्रदेश में मिनिमम 147 रुपए और अधिकतम 177 रुपए बसूला जाएगा. हालांकि, फिल्म के टिकट का प्राइज उत्तर भारत में क्या होगा, इस बारे में उन्होंने कोई जानकारी साझा नहीं की.

हिंदी, तेलुगू और मलयालम में रिलीज होगी फिल्म

मौजूद दौर में किसी भी नई फिल्म के रिलीज होने पर टिकट की कीमत ज्यादा होती है. मेजर के टिकट प्राइज उन फिल्मों की तुलना में काफी कम है. तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Telugu film industry) दर्शकों पर मुद्रास्फीति के दबाव (moderate inflationary pressures) को कम करने के लिए मूवी के टिकट की कीमतों (lowering of ticket price) को कम करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है. ‘मेजर’ तेलुगु में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी. इसके अलावा हिंदी और मलयालम में भी ये शानदार रिलीज की ओर अग्रसर है.

Tags: Major, South Indian Films, South Indian Movies



image Source

Enable Notifications OK No thanks