जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, दो दहशतगर्द ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद


अमर उजाला नेटवर्क, जम्मू
Published by: शाहरुख खान
Updated Fri, 25 Feb 2022 11:45 AM IST

सार

शोपियां जिले के अमशीपोरा में सुरक्षाबलों ने दो दहशतगर्दों को मार गिराने में सफलता पाई है। मुठभेड़ अभी भी जारी है। कई आतंकियों के घिरे होने की आशंका है। 

security forces

security forces
– फोटो : बासित जरगर

ख़बर सुनें

विस्तार

जम्मू और कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

जानकारी के अनुसार, शोपियां जिले के अमशीपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली। जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया। 

इस बीच आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियो ंको मार गिराने में सफलता हासिल की। मौके पर बड़ी संख्या में नागरिकों के मौजूद होने के बाद पहले उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया।

आतंकियों के पास से बड़ी संख्या में हथियार मिले हैं। अभी भी इलाके में अन्य आतंकियों के फंसे होने की सूचना है। उनके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। आने-जाने वाली सभी जगहों को बंद कर दिया गया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदिग्धों के बारे में जानकारी मिलने के बाद 44 राष्ट्रीय राइफल, शोपियां पुलिस और सीआरपीएफ की 14 बटालियन ने मिलकर अभियान चलाया। जैसे ही संयुक्त टीम जैसे ही मौके पर पहुंची आतंकवादियों ने उन पर फायरिंगर करनी शुरू कर दी। इसके बाद जवाबी की गई। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks