जाने-माने शरारत करने वालों का दुर्भावनापूर्ण हमला: वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने कप्तान पोलार्ड और खिलाड़ियों के बीच दरार से इनकार किया


वेस्टइंडीज वर्तमान में पांच मैचों की टी20ई श्रृंखला में इंग्लैंड से खेल रहा है। (एएफपी फोटो)

सीडब्ल्यूआई का कहना है कि ‘निराधार’ और ‘शरारती’ आरोप लगाने के लिए सोशल और क्षेत्रीय मीडिया पर वॉयस नोट्स साझा किए गए हैं, जिससे पता चलता है कि टीम के भीतर दरार है।

  • आखरी अपडेट:28 जनवरी 2022, 07:30 IST
  • पर हमें का पालन करें:

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने उन दावों को खारिज कर दिया है कि उनके वरिष्ठ पुरुष टी20ई टीम के कप्तान कीरोन पोलार्ड और अन्य खिलाड़ियों के बीच कोई मतभेद नहीं है। सीडब्ल्यूआई का कहना है कि ‘निराधार’ और ‘शरारती’ आरोप लगाने के लिए सोशल और क्षेत्रीय मीडिया पर वॉयस नोट्स साझा किए गए हैं, जिससे पता चलता है कि टीम के भीतर दरार है।

सीडब्ल्यूआई ने एक बयान में कहा, “क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) इस बात से अवगत है कि आज से पहले, सोशल मीडिया पर और क्षेत्रीय प्रसारण मीडिया के कुछ हिस्सों में वॉयस नोट्स प्रसारित किए गए थे, जिससे यह पता चलता है कि वेस्ट इंडीज सीनियर पुरुष टीम के भीतर दरार है।” शुक्रवार को।

बयान में कहा गया है, “निराधार और शरारती आरोपों वाले निराधार बयानों के विपरीत, सीडब्ल्यूआई संतुष्ट है कि टीम के कप्तान और वेस्टइंडीज टीम के किसी भी सदस्य के बीच कोई विवाद नहीं है।”

सीडब्ल्यूआई के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने कहा कि वेस्टइंडीज के बीच ‘दुर्भावनापूर्ण हमला’ करने के लिए ‘जाने-माने’ शरारत करने वालों ने ‘दुर्भावनापूर्ण हमला’ शुरू किया है जो अपने कप्तान को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

“मैं इसे वेस्ट इंडीज के कप्तान की विश्वसनीयता पर एक दुर्भावनापूर्ण हमले के रूप में देखता हूं, जिसे हमारी टीम के भीतर विभाजन बोने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसने बहुत मजबूत विरोधियों के खिलाफ तीन बहुत प्रभावशाली T20I प्रदर्शन दर्ज किए हैं, जिसमें दो उत्कृष्ट जीत और एक के भीतर एक वीर वापसी शामिल है। जीत की दौड़,” स्केरिट ने एक बयान में कहा।

उन्होंने कहा, “जाने-माने शरारती तत्वों द्वारा कप्तान को बदनाम करने और मौजूदा बेटवे टी20 सीरीज में टीम की गति को पटरी से उतारने के इस स्पष्ट प्रयास को बर्दाश्त या प्रोत्साहित नहीं किया जाना चाहिए।”

वेस्टइंडीज वर्तमान में पांच मैचों की T20I श्रृंखला के लिए इंग्लैंड की मेजबानी कर रहा है जिसमें वह 2-1 से आगे है। वे अगले महीने के अंत में तीन एकदिवसीय मैचों और 6 फरवरी से शुरू होने वाले कई टी 20 आई के लिए भारत का दौरा करने के लिए भी तैयार हैं।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks