MI vs LSG Live: लखनऊ के खिलाफ मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, फैबियन एलेन का डेब्यू, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग-11


03:03 PM, 16-Apr-2022

MI vs LSG Live: मुंबई ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है।

02:56 PM, 16-Apr-2022

MI vs LSG Live: पिच रिपोर्ट

ब्रेबोर्न स्टेडियम में अब तक इस सीजन में कुल छह मैच हुए हैं। पहले बैटिंग करने वाली टीम दो बार मैच जीती है। वहीं, लक्ष्य का पीछा करते हुए टीमों को चार बार जीत हासिल हुई। सुनील गावस्कर के मुताबिक, पहले बैटिंग करने वाली टीम को 190 से 200 रन तक स्कोर करना होगा, तभी वह टीम मैच बचा सकेगी। शुरुआत में गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिलेगी। 

02:48 PM, 16-Apr-2022

MI vs LSG Live: शर्मनाक रिकॉर्ड से बचना चाहेंगे रोहित

मुंबई की टीम 2014 के बाद एक बार फिर शुरुआती पांच मैच हार चुकी है और अभी से रोहित की टीम के लिए प्लेऑफ की राह मुश्किल हो गई है। लखनऊ के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा जीत हासिल कर अपनी टीम को शर्मनाक रिकॉर्ड से बचाना चाहेंगे। अगर मुंबई यह मैच हार जाती है तो किसी सीजन के शुरुआती छह मैच हारने वाली पहली टीम बन जाएगी। मुंबई के बल्लेबाज और गेंदबाज साथ मिलकर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। यही टीम की हार की सबसे बड़ी वजह रही है। 

02:47 PM, 16-Apr-2022

MI vs LSG Live: स्टोइनिस के आने से लखनऊ मजबूत 

लखनऊ की टीम को सीजन के पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद यह टीम संभली और लगातार तीन जीत दर्ज की। चौथे मैच में राजस्थान के खिलाफ यह टीम तीन रन से हार गई। लखनऊ के लिए केएल राहुल और डिकॉक के जोड़ी अच्छा खेल दिखा रही है। मध्यक्रम में दीपक हुड्डा और आयुष बदोनी ने अच्छी बल्लेबाजी की है। स्टोइनिस के आने से टीम और मजबूत हुई है। अब बदोनी और स्टोइनिस सही तरीके से मैच खत्म कर सकते हैं। 

गेंदबाजी में आवेश खान और रवि बिश्नोई ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन बाकी गेंदबाजों के प्रदर्शन में निरंतरता की कमी दिखी है। इसी वजह से लखनऊ को दो मैचों में हार का सामना भी करना पड़ा है। अब अपने छठे मैच में लखनऊ की टीम एकजुट होकर अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी। 

02:46 PM, 16-Apr-2022

MI vs LSG Live: कप्तान रोहित का न चलना मुंबई की सबसे बड़ी चिंता

मुंबई के लिए सबसे बड़ी परेशानी कप्तान रोहित का खराब फॉर्म है। रोहित इस सीजन बल्ले के साथ कुछ खास नहीं कर पाए हैं। उन्होंने पांच मैचों में 108  रन बनाए हैं। उनके अलावा गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन भी मुंबई की हार के लिए जिम्मेदार है। ईशान किशन ने शुरुआती दो मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की थी, लेकिन इसके बाद उनका बल्ला भी खामोश हो चुका है। डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा और सूर्यकुमार यादव ने मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी की है, लेकिन अब तक अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए हैं। 

एक मैच को छोड़कर पोलार्ड का बल्ला अभी तक नहीं चला है। इस वजह से भी मुंबई मैच नहीं जीत पा रही है। गेंदबाजी में बुमराह ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन वो भी मैच जिताने वाला प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। बुमराह को बाकी गेंदबाजों से समर्थन नहीं मिला है। इसी वजह से मुंबई के गेंदबाज किसी मैच में प्रभावी नहीं साबित हुए हैं। 

02:30 PM, 16-Apr-2022

MI vs LSG Live: लखनऊ के खिलाफ मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, फैबियन एलेन का डेब्यू, जानें दोनों टीमों की प्लेइंग-11

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज आईपीएल 2022 के 26वें मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का सामना लखनऊ सुपरजाएंट्स से है। मुंबई की टीम अपने पिछले पांच मैच हार चुकी है। ऐसे में टीम यह मैच जीतकर लीग में वापसी करना चाहेगी। एक और हार से उन पर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडराने लगेगा। वहीं, लखनऊ की टीम अब तक पांच मैच में से तीन मैच जीत चुकी है। वहीं, दो में उन्हें हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ की टीम अपना पिछला मैच हारकर आ रही है। दोनों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks