अक्षय कुमार के सपोर्ट में उतरे मिलिंद सोमन, तंबाकू एड छोड़ने को लेकर कही ये बात


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. उन्होंने हाल ही में तंबाकू के ब्रांड के विज्ञापन को छोड़ने का फैसला लिया है. अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने फैंस से माफी मांगी है. तंबाकू के ब्रांड का विज्ञापन करने पर अक्षय को ट्रोल किया जा रहा था. कई लोग अक्षय के इस फैसले के सपोर्ट में आए हैं. अजय देवगन के बाद अब मिलिंद सोमन का रिएक्शन इस पर आया है. उन्होने अक्षय के विज्ञापन छोड़ने के फैसले को सही बताया है.

अक्षय कुमार ने पोस्ट में कहा था कि इस एड से मिली फीस को वह डोनेट कर देंगे. अक्षय का सपोर्ट करते हुए मिलिंद सोमन ने ट्वीट किया है. मिलिंद सोमन ने ट्वीट किया- अक्षय आपने सही फैसला लिया, चाहे जो भी वजह हो.

अजय देवगन ने किया था सपोर्ट
अक्षय कुमार को इस विज्ञापन के लिए ट्रोल किया जा रहा था. जिसके बाद अजय उनके सपोर्ट में आए. अजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि  ‘मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि जब आप कोई ब्रांड एंडोर्स करते हैं तो ये आपकी पर्सनल च्वाइस है.  हर कोई अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है.’

अक्षय कुमार ने शेयर किया था पोस्ट
अक्षय कुमार ने मीडिया स्टेटमेंट में कहा था कि मैं अपने फैन और शुभ चिंतकों से माफी मांगता हूं. बीते कुछ समय में आपके रिएक्शन से मैं बहुत प्रभावित हुआ था. मैंने कभी तंबाकू एंडोर्स नहीं किया है और ना ही करुंगा. मैंने इस ब्रांड से वापसी कर ली है. मैं इस एंडोर्समेंट से मिली फीस का इस्तेमाल नेक काम में करुंगा.

ये भी पढ़ें: Lock Upp: पायल रोहतगी के बॉयफ्रेंड संग्राम सिंह ने मुनव्वर फारुकी को बताया ‘मंथारा’, कह डाली ये बड़ी बात

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस की लाइफ रही दर्द से भरी, आंखों के सामने देखा बेटी को दम तोड़ते

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार आखिरी बार बच्चन पांडे में नजर आए थे. वह जल्द ही मिशन सिंड्रेला, रक्षाबंधन, पृथ्वीराज और ओएमजी 2 में नजर आने वाले हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks