मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता कोंवर हैं फिटनेस फ्रीक, इन दो तरीकों से रखती हैं खुद को फिट


फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहने वाली फिटनेस एन्थुसिएस्ट और मॉडल अंकिता कोंवर हर किसी को फिट रहने के लिए अपनी मेहनत और लगन से इंस्पायर करती हैं. एक्टर मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके ज़्यादातर पोस्ट फिटनेस, मैराथॉन और नेचर से जुड़े होते हैं. 

एक्टर मिलिंद सोमन जिस तरह फिटनेस को लेकर दीवाने हैं, उसी तरह उनकी वाइफ अंकिता कोंवर भी फिटनेस फ्रीक हैं. ये कपल हर उस कपल के लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन है, जो खुद को फिट रखते हुए ज़िंदगी जीना चाहते हैं. आज हम आपको दिखाते हैं 30 साल की अंकिता की फिटनेस को लेकर सजगता, जो हर एक महिला को फिटनेस टारगेट सेट करने को इंस्पायर करेगी.

एक वीडियो क्लिप शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है, आप जो भी करें, उसे एन्जॉय करते हुए करें. वृक्षासन करते हुए इस वीडियो में अंकिता बॉडी बैलेंसिंग को अलग लेवल पर ले जाती नज़र आ रही हैं. उन्होंने इसके योगासन को  करते हुए कूदना शुरू कर दिया और इसके साथ-साथ उनके चेहरे पर मुस्कान साफ नज़र आ रही है. अंकिता का सोशल मीडिया उनके फिटनेस वर्कआउट, उनके ऑउटस्पोकेन वीडियो और मैराथॉन की दौड़ से भरा हुआ है. 

एक अन्य वीडियो की बात करें, तो अंकिता ने इस वीडियो क्लिप में अलग-अलग आसन करते हुए फोटोज़ को मर्ज किया है, जिसमें अंकिता पादहस्तासन, मत्स्यासन समेत कई तरह के आसन करते हुए देखी जा सकती हैं. अंकिता के डेली रूटीन का एक बड़ा हिस्सा फिट रहने की कोशिश को जाता है. अंकिता और मिलिंद अक्सर साथ वर्कआउट या रनिंग करते हुए नज़र आते हैं. 

मिलिंद और अंकिता की शादी की खबर जब सामने आई थी, तो इस जोड़े की प्यार की चर्चा खूब हुई थी. खुद से 25 साल छोटी लड़की से शादी करने को लेकर मिलिंद को आलोचकों का शिकार भी होना पड़ा था. इस कपल की शादी साल 2018 ने हुई थी. अंकिता कि यह पहली शादी है, जबकि मिलिंद की दूसरी. दोनों ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की. इस प्यारे से कपल का रिश्ता दोस्ती के साथ आगे बढ़ा और आज ये दोनों मिलकर एक ऐसे कपल बन चुके हैं, जो कई अन्य कपल को फिटनेस के लिए साथ वर्कआउट करने को इंस्पायर करते हैं.

Tags: Bollywood fitness, Health, Lifestyle



image Source

Enable Notifications OK No thanks