खतरों के खिलाड़ी 12 में आया अत्याचारी वीक, रुबीना दिलैक और सृति झा की हालत हुई पतली


स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है। रोहित शेट्टी सभी से लगकर स्टंट करवा रहे हैं। खिलाड़ी भी अपना डर भुलाकर खतरा मोल लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। चार एपिसोड अब तक इसके टेलीकास्ट हो चुके हैं। जिसके पहले वीकेंड में एरिका पैकर्ड एलिमिनेट हो गईं। लेकिन दूसरे वीकेंड में रोहित शेट्टी ने नो एलिमिनेशन वीक का ऐलान करके सभी को एक और मौका दिया है। लेकिन इस मौके का अब कंटेस्टेंट्स को बहुत दुख होगा। क्योंकि उनके साथ अब अत्याचार होने जा रहा है।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के जारी प्रोमो में रोहित शेट्टी इस वीक को ‘अत्याचारी वीक’ बताते हैं। कहते हैं कि इस सीजन में अब अलगे ही स्तर का टॉर्चर और स्टंट होगा। पहले सारे कंटेस्टेंट्स के पैर बांधकर उनको उल्टा लटकाकर पानी में ऊपर से बार-बार डुबोया जाता है। इसमें उन सभी को अपने आपको रिलीज करना है, अब ये कौन कर पाएगा, आने वाले समय में मालूम होगा। वैसे प्रोमो में सबका कलेजा मुंह में अटक जरूर जाता है।

KKK 12 Promo: रोहित शेट्टी ने दिखाए राजीव अदातिया को खुली आंखों से सपने, निकली चीख और आई मां की याद
सृति झा और रुबीना दिलैक की हुई हालत खराब
वहीं, अगला स्टंट कुछ खाने का होगा। अजीब-सी चीज में से सभी खिलाड़ियों को खाना होता है। लेकिन वह भी आसान नहीं होता है। रुबीना दिलैक और कनिका मान को उल्टी हो जाती हैं। वहीं निशांत भट्ट की आंखों से पानी नहीं रुकता है। प्रतीक की भी हालत खराब हो जाती है। वह कहते हैं- यह तो खाया ही नहीं जा सकता सर। सबके चेहरे देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कुछ बहुत तीखा है। वहीं आगे सृति झा क्रीपी-क्रॉली स्टंट में रोती और चिल्लाती हुई दिखाई देती हैं। उनके चेहरे को एक ग्लास से कवर किया जाता है। जिसमें कई सारे कीड़े-मकौड़े होते हैं।


Khatron Ke Khiladi 12: स्टंट के दौरान दहाड़ मारकर रोए निशांत भट्ट, सृति झा बोलीं- सॉरी-सॉरी
‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हुआ अत्याचार
हालांकि अब ये तीनो स्टंट क्या हैं और कौन जीतता है, एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद ही क्लियर हो पाएगा। वैसे पिछले चारों एपिसोड्स कमाल के रहे हैं। एलिमिनेशन स्टंट में सभी कंटेस्टेंट्स ने रुबीना और निशांत का नाम लिया था। इसमे रुबीना ने बाजी मारी थी और निशांत हार गए थे लेकिन दोनों स्ट्रॉन्ग होने की वजह से इस शो से बाहर नहीं किए गए। अब देखना होगा कि अगला सप्ताह इनके लिए कितना अत्याचारी होने वाला है।



image Source

Enable Notifications OK No thanks